मनोरंजन

hindi news portal lucknow

Bigg Boss 13: रश्मि के सामने आया अरहान की शादी और बच्चे का सच, सलमान ने गुस्से में खोले राज

08 Dec 2019 [ स.ऊ.संवाददाता ]

'बिग बॉस 13' के घर में इस हफ्ते काफी हंगामा हुआ है। आसिम को सिद्धार्थ शुक्ला ने जोर से दो बार धक्का दिया वहीं रश्मि की उंगली सना ने फैक्चर कर दी। पूरे घर में अशांति फैली हुई है। इसी हफ्ते घर में तीन नये सदस्यों की भी एंट्री हुई जिनमें से दो पुराने सदस्य अरहान खान और शैफाली बग्गा थी और वाइल्ड कार्ड एंट्री मधुरीमा तुली ने ली। अरहान ने घर में आकर बाहर की कई बाते घर के सदस्यों को बताई है। पारस से उन्होंने पारस की गर्लफ्रेंड के बारें में भी बताया और उनके टैटू के बारे में बात की थी। आज शनिवार को 'वीकेंड का वार' पर काफी कुछ होने वाला है। सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 13' का प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें सलमान खान बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं। सलमान खान अरहान के उपर गुस्से से तिलमिला गये हैं। प्रोमो में सलमान खान ने गुस्सें में स्टेज पर अपना जैकेट भी उतार कर फैंस दिया है।

सलमान खआन ने गुस्से में अरहार की घर से बाहर की जिंदगी का सच रश्मि सहित पूरे घर को बता दिया। सलमान खान ने प्रोमो में अरहान से पूछा की अरहान आपको बड़ा शौख है घर के बाहर की बारे घर में करने का तो बताओं तुम्हारे घर में कौन-कौन है, जिसके जवाब में अरहान कहते हैं मम्मी अब्बू, भाई-बहन और... सलमान खान ने और... को पूरा करते हुए कहा बच्चा? सलमान कहते हैं- 'शादी और बच्चा।' सलमान के यह कहते ही प्रोमो में रश्मि का चेहरा दिखाया जाता है। रश्मि हैरान नजर आ रही हैं। इस प्रोमो से इतना तो साफ है कि इस 'वीकेंड का वार' घरवालों की क्लास सलमान जमकर लगाएंगे।



hindi news portal lucknow

2020 में रिलीज होंगी ये बड़े बजट वाली नई फिल्में

04 Dec 2019 [ स.ऊ.संवाददाता ]

साल 2019 के शुरुआत में विक्की कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था। उरी का जोश कम भी नहीं हुआ था कि रणवीर सिंह ने गली बॉय लेकर आ गये। साल 2019 के सुपरस्टार की बात करें तो अक्षय कुमार साल के सुपरहिट एक्टर साबित हुए है। साल 2019 में सबसे ज्यादा कमाई फिल्म वॉर, कबीर सिंह, मंगल मिशन, हाउसफुल 4, साहो, जैसी फिल्मों के नाम रहा। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। अब बारी है 2020 की। साल 2020 में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है जिनसे उम्मीद हैं कि वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेंगी।

संजय लीला भंसाली अब आलिया भट्ट के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी बनाने जा रहे हैं। यह कमाठीपुरा की मैडम कही जाने वाली गंगूबाई कोठेवाली की जिंदगी पर बन रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले इस रोल के लिए प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया जाना था।

शमशेरा एक आगामी 2020 की भारतीय एक्शन-एडवेंचर फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर को लीड रोल में साइन किया गया है। फिल्म शमशेरा आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित होगी। फिल्म करण मल्होत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित की जा रही है। यह फिल्म एक डकैत जनजाति के बारे में है जो अंग्रेजों के खिलाफ अपने अधिकारों और स्वतंत्रता की लड़ाई के लिए संघर्ष करते थे। मुख्य किरदार शमशेरा और उनके पिता के रूप में रणबीर कपूर ही दोहरी भूमिका निभा रहे हैं इसके अलावा फिल्म में वाणी कपूर एक नर्तकी की भूमिका निभा रही हैं।

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई प्रभु देवा द्वारा निर्देशित 2020 की आगामी भारतीय एक्शन फिल्म है जिसे सलमान खान के भाई सोहेल खान रील लाइफ प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ का मुख्य किरदार होगा। इस फिल्म को 2020 का सलमान खान का नया धमाता माना जा रहा है। सलमान खान की यह फिल्म उनके फैंस के लिए ईद-उल-फितर के अवसर पर 22 मई 2020 को रिलीज़ करेंगे।

तख्त एक बॉलीवुड एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जो करण जौहर द्वारा बनाई जा रही है। फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 2020 में बड़े पर्दे पर उतरेगी।

क्रिश 4 सुपरहीरो फ़िल्मों, टेलीविज़न सीरीज़, कॉमिक्स और वीडियो गेम्स की एक भारतीय फ्रैंचाइज़ी है। फिल्म श्रृंखला राकेश रोशन द्वारा निर्देशित, निर्मित और लिखित है। इस फिल्म की अबतक तीन सीरीज आ चुकी है, तीनों फिल्मों में राकेश के बेटे ऋतिक रोशन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फ़िल्में शुरू में एक मानसिक रूप से अक्षम लड़के पर केंद्रित होती हैं, जिसका एक अलौकिक व्यक्ति से सामना होता है, और बाद में, उसका बेटा, जो बड़ा होकर एक सुपरहीरो बन जाता है। ऋतिक रोशन की क्रिश 4 भी 2020 में रिलीज हो सकती है।



hindi news portal lucknow

बलात्कारियों को हमेशा के लिये जेल में बंद कर दिया जाए : हेमा मालिनी

03 Dec 2019 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नयी दिल्ली। हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक के साथ बलात्कार के बाद हत्या की घटना की कड़ी निंदा करते हुए मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने मंगलवार को कहा कि बलात्कारियों को हमेशा के लिये जेल में बंद कर दिया जाए।

हेमा मालिनी की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब एक दिन पहले ही सपा सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा था कि बलात्कारियों को सार्वजनिक तौर पर पीट-पीट कर मार दिया जाना चाहिए।

इस बारे में पूछे जाने पर हेमा मालिनी ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा, ‘‘हर दिन हम महिलाओं को परेशान किये जाने के बारे में सुनते हैं। मेरा सुझाव है कि दोषियों को स्थायी तौर पर जेल में बंद कर दिया जाना चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि ऐसे अपराध में दोषियों के एक बार जेल जाने पर उन्हें बाहर नहीं आने दिया जाना चाहिए।



hindi news portal lucknow

'तुम्हारी सुलु' एक्ट्रेस नेहा धूपिया का छलका दर्द, मां बनने के बाद नहीं मिल रहा काम

22 Nov 2019 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली। फ़िल्म इंडस्ट्री में अक्सर यह माना जाता था कि एक्ट्रेसेज़ के करियर की उम्र ज़्यादा लम्बी नहीं होती। अपने पुरुष सह कलाकारों के मुक़ाबले उन्हें जल्दी रिटायर होना पड़ता है। एक बार शादी और बच्चे हुए तो समझो करियर ख़त्म। तमाम अपवादों के रहते हुए यह बात एक्ट्रेस नेहा धूपिया पर सही साबित हो रही है। उन्होंने एक इंटरव्यू में ख़ुद अपना यह दर्द बयां किया है कि मां बनने के बाद से उन्हें फ़िल्मों के ऑफ़र आने बंद हो गये हैं। इतना ही नहीं उन्हें बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ा। नेहा ने इसका खुलासा पिंक विला से बातचीत में किया। नेहा कहती हैं- ''मेरा मानना है कि आज आप काम के इंतज़ार में बैठ नहीं सकते। आज हम सबके पास प्लेटफॉर्म हैं और हम सबकी दुकानें हैं। दूसरी बात, जब आप मां बन जाती हैं तो लोग एक धारणा बना लेते हैं। प्रेग्नेंसी से पहले मेरा आख़िरी काम तुम्हारी सुलु था, जिसके लिए मैंने पुरस्कार भी जीता। लेकिन उसके बावजूद, प्रेग्नेंसी के बाद मुझे फ़िल्मों के ऑफ़र्स नहीं आ रहे। बच्चे को जन्म देने के बाद भी मुझे ऑफ़र नहीं आ रहे। अब मैं बेव शोज़ के लिए कोशिशें कर रही हूं। देखते हैं, क्या होता है।''

नेहा आगे कहती हैं कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तो उनके मन में असुरक्षा की कोई भावना नहीं थी। बच्ची के जन्म के बाद शरीर के आकार को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मैं यह नहीं कहती कि लोगों को वज़न कम करने की ज़रूरत नहीं है। सम्पूर्णता की सबकी अपनी परिभाषा है। मुझे याद है कि जब एक फीमेल जर्नलिस्ट ने मेरे वेट के बारे में कुछ लिखा था तो मेरी जमकर ट्रोलिंग हुई थी, जिसका मैंने जवाब दिया था। किसी नई मां को उसके वज़न के लिए ट्रोल करना सही नहीं है।



hindi news portal lucknow

कार्तिक आर्यन ने मम्मी-पापा के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

22 Nov 2019 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कर्तिक आर्यन आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन को और खास बनाया है उनके मम्मी पापा ने। कार्तिक के बर्थडे पर उनके मां-पापा ने उन्हें सरप्राइज़ दिया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपने घर पर मम्मी-पापा के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।तस्वीरों में कार्तिक मां-पापा के साथ केक काटते दिख रहे हैं। एक तस्वीर में कार्तिक के सामने टेबल पर केक रखा है, आसपास मोमबत्तियां जल रही हैं और कार्तिक एक्साइटमेंट के साथ बर्थडे केक काट रहे हैं। अगली तस्वीर में वो अपनी मम्मी को केक खिला रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने केक के साथ और भी फोटो शेयर की हैं। फोटोज के साथ कार्तिक ने एक कैप्शन भी लिखा जिसमें उन्होंने बताया है कि ‘मम्मी-पापा ने बर्थडे पर सरप्राइज किया है’।



hindi news portal lucknow

अक्षय वह असाधारण अभिनेता हैं जो नये निर्देशकों का समर्थन करते हैं: करण जौहर

18 Nov 2019 [ स.ऊ.संवाददाता ]

मुंबई। फिल्म निर्माता करण जौहर ने सोमवार को कहा कि अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन चंद कलाकारों में से हैं जो किसी फिल्म या निर्देशक की बजाए विषय को प्राथमिकता देते हैं। “ब्रदर्स” और “केसरी” जैसी एक्शन ड्रामा फिल्मों में काम करने के बाद करण एक बार फिर अक्षय के साथ साझेदारी करने जा रहे हैं। इस बार यह फिल्म हल्के-फुल्के अंदाज वाली होगी जिसका शीर्षक है “गुड न्यूज।”

निर्माता ने कहा कि वह असल में अभिनेता के साथ बड़े बजट की फिल्म बनाने की योजना बना रहे थे लेकिन अक्षय ने इस कॉमेडी फिल्म पर फैसला लिया। करण ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मुझे ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्में पसंद रही हैं और मैं हमेशा ऐसी फिल्में बनाना चाहता था लेकिन धर्मा (उनका प्रोडक्शन हाउस) ने कभी ऐसी फिल्म नहीं बनाई। मैं अक्षय के पास बड़ी फिल्म लेकर गया था क्योंकि वह बड़े फिल्म स्टार हैं।

“अक्षय की खास बात यह है कि वह विषय ढूंढते हैं। वह कभी भी फिल्म का बजट या निर्देशक कौन हैं यह नहीं देखते। वह ऐसे सुपरस्टार हैं जो पहली बार निर्देशन कर रहे लोगों की मदद करते हैं और यह किसी फिल्म स्टार में मुश्किल ही देखने को मिलता है।” करण ‘‘गुड न्यूज” के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बोल रहे थे। इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं जो इसके साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रहे हैं। फिल्म में करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं।



hindi news portal lucknow

मातृभाषा पर महेश भट्ट ने की वकालत, कहा- लोगों पर कोई एक भाषा नहीं थोपनी चाहिए

09 Nov 2019 [ स.ऊ.संवाददाता ]

कोलकाता। प्रख्यात फिल्मकार महेश भट्ट ने सभी क्षेत्रीय भाषाओं को महत्व देने की ममता बनर्जी की मांग का प्रत्यक्ष तौर पर समर्थन करते हुए शुक्रवार को कहा कि किसी को भी किसी पर कोई एक भाषा थोपनी नहीं चाहिए और सभी को अपनी मातृभाषा में बोलने की इजाजत मिलनी चाहिए।गौरतलब है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सितंबर में कहा था कि हिंदी पूरे देश को जोड़ने वाली भाषा है। भट्ट ने हालाँकि शाह या किसी अन्य नेता का नाम नहीं लिया। भट्ट ने जोर देकर कहा कि देश के महापुरुषों ने अपनी मातृभाषा में बात कहने की वकालत की थी। उन्होंने कहा कि भारत की महानता उसकी विविधता में है। भट्ट ने यहाँ 25वें कोलकाता फिल्म महोत्सव के उद्घाटन में कहा कि जब तक फिल्मकार और कलाकार हैं तब तक हम उन्हें चुनौती देते रहेंगे जो हमें एक ही भाषा में बात करने को कहते हैं। उन्होंने अपनी बात को पुख्ता करने के लिए रामकृष्ण परमहंस, भगिनी निवेदिता और स्वामी विवेकानंद का उदाहरण भी दिया।



hindi news portal lucknow

अनुष्का शर्मा ने ऐसे सेलिब्रेट किया पति विराट कोहली का बर्थडे, लिखा ‘Happy Birthday My Love’

06 Nov 2019 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मंगलवार को अपने पति विराट कोहली का जन्मदिन बड़ी ही सादगी के साथ मनाया। अनुष्का और विराट पिछले कुछ दिनों से भूटान गए हुए थे और यहीं क्रिकेटर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों खूब सारे दीपक जलाते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने विराट के लिए अपना प्यार ज़ाहिर किया है।फोटोज शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘ये मेरे ऊपर आशीर्वाद है, मेरे दोस्त, मेरे विश्वासपात्र, मेरे सच्चे प्यार। मुझे यकीन है आप हमेशा अपने रास्ते में आगे बढ़ते रहोगे। आपका कम्पैशन ही आपको एक अच्छा लीडर बनाती है और मैं दुआ करती हूं कि ये हमेशा आपके पास रहे। हैप्पी बर्थडे माय लव'।अनुष्का की फोटो पर जैकलीन फर्नांडिस, जरीन खान, सोफी चौधरी, दिया मिर्जा ने भी कमेंट कर विराट को जन्मदिन की बधाई दी है।

इससे पहले विराट कोहली ने भी अनुष्का के साथ फोटो शेयर किया थ। उस फोटो में दोनों भूटान के पहाड़ों के बीच ब्रेकफास्ट करते हुए नज़र आ रहे थे। फोटो शेयर करते हुए विराट ने अपने फैंस को शुक्रिया भी कहा था। विराट ने लिखा था,'इस खूबसूरत जगह पर अपनी सोलमेट के साथ आना बेहद खास है। सभी के प्यार और बधाईयों के लिए दिल से शुक्रिया'।



hindi news portal lucknow

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला के रिलेशनशिप के बारे में सब जानते हैं उनके पति, दिया यह बयान

06 Nov 2019 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली। Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला बिग बॉस के घर में एंट्री कर चुकी हैं। वहीं कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के साथ वह रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। स्पॉट ब्वॉय को दिए इंटरव्यू में शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पराग त्यागी ने बताया है कि उन्हें शेफाली ने अपने और सिद्धार्थ शुक्ला के रिलेशनशिप के बारे में बता दिया था। उनके और शेफाली के बीच कुछ भी छिपा हुआ नहीं है। हर किसी का अतीत होता है।

पराग ने आगे कहा कि शेफाली और सिद्धार्थ का रिलेशनशिप बेहद कम समय के लिए था। पराग शेफाली और सिद्धार्थ के बिग बॉस के घर में साथ में रहने को लेकर इनसिक्योर भी नहीं हैं क्योंकि उन्हें (पराग) और शेफाली को एक-दूसरे पर पूरा भरोसा है। पराग का यह भी कहना है कि शेफाली बेहद वोकल और कोई भी बात न छिपाने वाली शख्स हैं। इसलिए अगर बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और उनके रिश्ते को लेकर बात होगी तो वह इस पर भी अच्छे से बात करेंगी।

पराग त्यागी ने कहा है कि उनकी पत्नी शेफाली जरीवाला बिग बॉस में पहुंचीं सभी वाइल्ट कार्ड एंट्रिज में से सबसे मजबूत हैं। उन्हें आश्चर्य है कि शहनाज गिल ने पहले ही हफ्ते में शेफाली को क्यों नामिनेट कर दिया। जबकि वह शेफाली ही थीं जिन्होंने हिमांशी खुराना के बिग बॉग के घर में आने के चलते रो पड़ीं शहनाज का साथ दिया था

पराग त्यागी के मुताबिक वह शेफाली को बहुत मिस कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में शेफाली को छोड़ने के बाद वह सो भी नहीं पाए हैं। मैं जानता हूं कि वह बिग बॉस के घर में अच्छा परफार्म करेंगी, लेकिन हर पल मुझे उनकी याद आती है।



hindi news portal lucknow

Box Office पर दिवाली तो इस फ़िल्म ने मनाई, 3 दिनों में दुनियाभर में 100 करोड़ से ज़्यादा की कमाई

28 Oct 2019 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इस दिवाली वीकेंड में जहां अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 का शोर था, वहीं तमिल सिनेमा में एक ऐसी फ़िल्म रिलीज़ हुई, जिसने दुनियाभर में कमाई का सैलाब ला दिया। यह फ़िल्म है बिजिल, जिसे साउथ के जाने-माने डायरेक्टर एटली ने निर्देशित किया है। ट्रेड सूत्रों के अनुसार, 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई बिजिल ने दिवाली वीकेंड में 100 करोड़ से अधिक ग्रॉस कलेक्शन दुनियाभर में किया है।बिजिल एक स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म है, जिसमें लीड रोल तमिल सुपरस्टार विजय ने निभाया है। इस फ़िल्म की रिलीज़ से पहले ज़बर्दस्त हाइप थी। साउथ फ़िल्मों के बिजऩेस पर नज़र रखने वाली वेबसाइट Xappie के अनुसार, बिजिल ने ओपनिंग वीकेंड में 134.23 करोड़ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन किया है। फ़िल्म ने तमिलनाडु में 63.50 करोड़, तेलुगु राज्यों में 10.80 करोड़, कर्नाटक में 10.35 करोड़, केरल में 11 करोड़ और ओवरसीज़ में 36.48 करोड़ जमा किये हैं। ख़ास बात यह है कि ब्रिटेन में दिवाली वीकेंड में बिजिल ने हाउसफुल 4 से अधिक बिज़नेस किया है। ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के मुताबिक़, यूके बॉक्स ऑफ़िस पर बिजिल ने 3.40 करोड़ का कलेक्शन किया तो हाउसफुल 4 सिर्फ़ 2.13 करोड़ ही जमा कर सकी। बिजिल तमिल राज्यों में तूफ़ानी रफ़्तार से चल रही है। ख़ास बात यह है कि फ़िल्म के निर्देशक एटली इससे पहले विजय के साथ Theri और Mersal जैसी सुपरहिट फ़िल्में दे चुके हैं। बिजिल का ट्रेलर शाह रुख़ ख़ान ने अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया था। पिछले कुछ दिनों से ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि शाह रुख़ ख़ान, एटली निर्देशित फ़िल्म से हिंदी सिनेमा के पर्दे पर वापसी करेंगे। हालांकि इस ख़बर की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है, मगर अलग-अलग सूत्रों के दावों की मानें तो यह लगभग तय है।

ख़ुद एटली ने भी इशारों-इशारों में किंग ख़ान के साथ फ़िल्म करने की बात स्वीकारी है। जो लोग विजय को नहीं जानते, उन्हें बता दें कि विजय की फ़िल्म थुपक्की के रीमेक हॉलीडे में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया था, जिसे एआर मुरुगादौस ने डायरेक्ट किया था।



12345678910...