मनोरंजन

hindi news portal lucknow

हजारों गरीबों की सहायता के बाद अब सलमान खान ने इस तरह की मुंबई पुलिस की मदद

30 May 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भले ही लॉकडाउन के दौरान पनवेल वाले फार्म हाउस में क्वारंटाइन हो लेकिन किसी काम में पीछे नहीं हटे हैं। सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के 25 हजार डैली वर्कर्स की मदद की। उनके खाने-दवाई का खर्चा उठाया। गरीबों को लगातार राशन बांटे। किसी न किसी रूप में गरीबों की मदद करते रहे। क्वारंटाइन के दौरान उन्होंने अपने फैंस को भी नाराज नहीं किया उन्होंने पनवेल वाले फार्म हाउस से तीन गाने रिलीज किए। प्यार कोरोना, तेरे बिना, भाई-भाई, इन तीनों गाने को उनके फैंस ने पसंद किया।हाल ही में सलमान खान ने अपना हेंड सेनेटाइजर भी लॉन्च किया। सलमान खान ने FRSH नाम से सेनेटाइज लॉन्च किया और लोगों से कोरोना काल में सेनेटाइजर यूज करने की अपील भी की। अब खबरें आ रही है कि अभिनेता सलमान खान ने मुंबई पुलिस को हैंड सैनिटाइजर दान किया है। इस बात की जानकारी युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने ट्वीट करके दी।उन्होंने लिखा सलमान, जिसने हाल ही में एक पर्सनल केअर ब्रांड FRSH लॉन्च किया था, ने मुंबई पुलिस विभाग को FRSH ब्रांड के हैंड सैनिटाइज़र डोनेट किए हैं । अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सुरक्षा में मुस्तैदी से डटे मुंबई पुलिस भी सलमान से ये मदद पाकर बेहद खुश हैं ।सलमान कोविद -19 लॉकडाउन में भी हर माध्यम से लोगों की सहायता करके की अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। कुछ समय पहले, उन्होंने 32,000 दिहाड़ी मजदूरों को वित्तीय सहायता प्रदान की थी और ऑल इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (AISAA), एफडब्ल्यूआईसीई के एक विंग के साथ जुड़े 90 चुनौतीपूर्ण मजदूरी कर्मचारियों की मदद की थी।

सुपरस्टार ने अपने फार्महाउस के आसपास के गांवों के लिए भोजन और अन्य संसाधनों की भी व्यवस्था की थी और लगभग 2500 परिवारों की जरूरतों को पूरा किया था।



hindi news portal lucknow

पाताल लोक में ‘महिला विरोधी टिप्पणी’ के लिए अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज

24 May 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश में गोरखा संगठन ने वेब सीरिज ‘पाताल लोक’ के एक दृश्य में गोरखा समुदाय पर कथित “लिंग भेदी टिप्पणी’ करने के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) में शिकायत दर्ज कराई है। अनुष्का शर्मा इस वेब सीरिज की निर्माता हैं। ऑल अरुणाचल प्रदेश गोरखा यूथ एसोसिएशन (एएपीजीवाईए) के नामसाई इकाई के अध्यक्ष बिकास भट्टाराई ने हाल में यह शिकायत दर्ज कराई है। संगठन ने अपनी शिकायत में कहा है कि वेब सीरिज के दूसरे एपिसोड में महिला पात्र के खिलाफ इस्तेमाल की गई “लिंग भेदी टिप्पणी’’, “नेपाली भाषी लोगों का सीधा-सीधा अपमान है।”

एएपीजीवाईए ने कहा, “महिला विरोधी टिप्पणी ने गोरखा समुदाय और देशभर में नेपाली भाषी लोगों की भावनाओं को आहत किया है।” इसने मांग की कि या तो वेब सीरिज को दिखाना बंद कर देना चाहिए या ‘पाताल लोक’ की टीम गोरखा लोगों से माफी मांगे। समूह ने शिकायत में कहा, “सीरिज ने नेपाली समुदाय की भावनाएं आहत की हैं और अपमानजनक,प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने और लज्जाजनक संवाद प्रस्तुत करने के लिए इसके खिलाफ सोशल मीडिया पर पहले से कड़ा विरोध चल रहा है।” एएपीजीवाईए प्रदेश इकाई के अध्यक्ष श्याम घटानी ने कहा, “न सिर्फ नेपाली समुदाय, बल्कि फिल्म उद्योग से जुड़े हर व्यक्ति को नेपाली बोलने वाले लाखों लोगों के इस अपमान की निंदा करनी चाहिए।” संगठन ने एनएचआरसी और केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय से इस मामले पर “ठोस” फैसला लेने की अपील की है।



hindi news portal lucknow

फिल्म बदला के डायरेक्टर सुजॉय घोष और तापसी पन्नू की हुई बहस, थप्पड़ तक पहुंची बात

11 May 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

आप लोगों ने अकसर देखा होगा की कई बार सेलेब्स एक दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते हैं। कई बार ये कमेंट बाजी लोगों पर भारी भी पड़ जाती हैं। तो कई बार कमेंट में सेलेब्स की आपसी दोस्ती भी देखने को मिलती हैं। हाल ही में तापसी पन्नू और डायरेक्टर सुजॉय घोष की सोशल मीडिया पर कमेंटबाजी देखने को मिली। सुजॉय घोष ने सोशल मीडिया पर मदर्स दे पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने अपने डायरेक्शन में बनी फिल्मों से मा का किरदार निभाने वाली अमृता सिंह और विद्या बालन की तस्वीर शेयर की थी। इस पोस्ट पर तापसी ने कमेंट करते हुए कहा कि सुजॉय घोष मैं कहां हूं?

इसके जवाब में फिल्ममेकर सुजॉय घोष ने कहा कि तापसी तुम्हारी तस्वीर अभी बनने के लिए गयी हैं। सुजॉय घोष के इस जवाब पर तापनी ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा कि हद हैं मुझे तस्वीर के लिए कहना पड़ेगा? ये बहुत गलत बात है। इस तो मैं तुम्हारी फिल्म में मां बनने के लिए तैयार हुई , ऊपर से तुम मेरी फोटो भी नहीं लगा रहे। अब तुम देखो तुम्हारे अगली स्क्रिप्ट पूरी करने तक क्या होता है। और ख़बरदार दोबारा मां बनाया तो।' इस बात पर सुजॉय घोष ने कहां कि- वरना थप्पड़?दोनों की मस्तीभरी ये नोकझोंक फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। आपको बता दे कि फिल्म बदला में तापसी पन्नू ने सुजॉय घोष के साथ काम किया था। इस फिल्म में तापसी पन्नू एक बच्चे की मां बनीं हैं। इस फिल्म में तापसी के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी थे। तापसी और अमिताभ कई फिल्मों में साथ काम कर चुकें हैं।



hindi news portal lucknow

कंगना रनौत के हीरो के साथ करने जा रही हैं शहनाज गिल काम, रोमांस का लगाएंगी तड़का

07 May 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

बॉग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने शो के दौरान दर्शकों के दिल पर राज किया। शो के दौरान उनके व्यकित्व को लोगों ने खूब पसंद किया। बिग बॉस के टॉप 3 में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल थी। शहनाज ने शो तो नहीं जीता लेकिन बिग बॉस 13 का टाइटल अपने नाम कर लिया। बिग बॉस खत्म होने से पहली ही कलर्स ने शहनाज गिल को नया शो ऑफर कर दिया था। ये शो तो बिग बॉस जितना कामयाब नहीं रहा लेकिन शहनाज के फैंस ने शो को बहुत चाव से देखा।

पंजाब की कटरीना कैफ यानी की शहनाज गिल बॉलीवुड एक्टर और पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ वीडियो सॉ़न्ग करने जा रही हैं। शहनाज गिल और जस्सी गिल के इस गाने का टाइटल है 'कह गयी सॉरी'। जस्सी ने इस गाने में एक्ट के साथ-साथ इस गाने को गाया भी हैं। शहनाज और जस्सी ने गाने का पहला पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करने अपने नये गाने की जानकारी अपने फैंस को दी हैं।बात करें जस्सी गिल की तो पंजाबी एक्टर और सिंगर जस्सी गिल बॉलीवुड की भी हैप्पी फिर भाग जाएगी, कंगना रनौत की फिल्म पंगा जैसी फिल्मों में बतौर लीड एक्टर काम कर चुकें हैं। जस्सी पंजाबी सिनेमा के सुपरस्टार हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस से निकले के बाद उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भुला दूंगा नाम का रोमांटिक सॉन्ग किया था। इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया। गाने से सोशल मीडिया पर भी काफी धमाल मचाया था। बिग बॉस के घर में भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की कैमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते थे।



hindi news portal lucknow

प्रशंसकों के नाम आखिरी संदेश में बोले इरफान, मेरा इंतजार करना...

29 Apr 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

मुंबई। अभिनेता इरफान खान का अपने प्रशंसकों के लिए अंतिम संदेश यही था कि जिंदगी में कई बार बड़ी मुश्किलें आती हैं, लेकिन सकारात्मकता के साथ इसे जीना चाहिए। इरफान का बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह खराब सेहत के कारण अपनी आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के प्रचार में भाग नहीं ले पाए थे और अपने प्रशंसकों के लिए उन्होंने ऑडियो संदेश रिकॉर्ड किया था। उन्होंने इस संदेश में कहा, ‘‘हैलो भाइयो बहनों, नमस्कार। मैं इरफान...। मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी हूं।’’अपने चाहने वालों से भावनात्मक डोर बांधते हुए उन्होंने इस संदेश में कहा, ‘‘खैर यह फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ मेरे लिए बहुत खास है। यकीन मानिए, मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म का प्रचार इतने ही प्यार से करुं, जितने प्यार से हमने इसे बनाया है।’’ होमी अदजानिया निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग इरफान ने जिस समय की थी, उस वक्त उनका न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज चल ही रहा था। उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनचाहे मेहमान बैठे हुए हैं। उनसे वार्तालाप चल रहा है। देखते हैं कि ऊंट किस करवट बैठता है। जैसा भी होगा, आपको इत्तला कर दी जाएगी।’’ इरफान कहते हैं, ‘‘कहावत है ‘व्हेन लाइफ गिव्स यू लेमन, यू मेक ए लेमनेड’। बोलने में अच्छा लगता है लेकिन सच में जब जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती है तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है। लेकिन आपके पास सकारात्मक रहने के अलावा विकल्प ही क्या है।’’ उन्होंने कहा कि इन हालात में नीबू की शिकंजी बना पाते हैं या नहीं बना पाते, ये आप पर है। बकौल इरफान, ‘‘हम सबने इस फिल्म को उसी सकारात्मकता के साथ बनाया है और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म आपको सिखाएगी, हंसाएगी, रुलाएगी, फिर हंसाएगी।’’ अपने संदेश में उन्होंने आखिर में कहा कि ट्रेलर का मजा लीजिए और एक दूसरे के प्रति करुणा रखिए। और हां, मेरा इंतजार करना।



hindi news portal lucknow

अपने जन्मदिन पर वरुण धवन घर बैठे किया कुछ ऐसा, जिसके बाद गरीब बोल रहें हैं- जीते रहो बेटा

25 Apr 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपना 33वां जन्मदिन पर इस बारल कोई सेलेब्रेश न करके घर पर भी परिवार के साथ मनाया। वरुण धवन को स्पेशल फील करवाने के लिए उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने वीडियो कॉलिंग करके उन्हें विष किया। देश में जिस तरह के हालात है उसे देखते हुए वरुण धवन ने खुशी न मनाने हुए गरीबों के हेल्प करने का कदम उठाया। वरुण धवन ने अपने जन्मदिन के दिन बॉलीवुड के डेली वर्कस को आर्थिक मदद देने का फैसला किया।

ट्रेड एनालिस्ट वरुण धवन ने वरुण धवन के इस कदम की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एमप्लॉइज को वरूण ने जन्मदिन पर आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है ताकि लॉकडाउन के कारण जिन डेली वर्कर्स को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है उनकी मदद हो सके। एफडब्ल्यूआईसीई के बिहाफ पर अशोक पंडित ने वरुण धवन का शुक्रिया अदा किया है और उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि 5 लाख सिने वर्कर्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

आपको बता दे कि यह पहली बार नहीं है कि एक्टर वरुण धवन ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है इससे पहले भी वह 55 लाख रुपये की मदद कर चुके हैं। एक्टर वरुण धवन ने 35 लाख का दान पीएम रिलीफ फंड में किया था और 15 लाख की दान महाराष्ट्र मुंबई राहत कोष में किया था। एक्टर वरुण धवन के इस कदम की चारो तरफ तारीफ हो रही हैं।



hindi news portal lucknow

अमिताभ बच्चन बोले- मुझे और मुहम्मद अली को लेकर फिल्म बनाना चाहते थे प्रकाश मेहरा

21 Apr 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

मुंबई। बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने निर्देशक प्रकाश मेहरा को लेकर एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि प्रकाश मेहरा बिग बी और मशहूर बॉक्सर मुहम्मद अली को साथ लेकर एक फिल्म बनाना चाहते थे। बिग बी ने कहा कि मेहरा ने लॉस एंजिल्स के बेवर्ली हिल्स में अली के घर में दोनों की मुलाकात करवाई।

बच्चन ने अली और प्रकाश मेहरा के साथ उस मुलाकात की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “वह मदहोश करने वाली रात थी। मुहम्म्द अली को कई बार जीतते हुए देखा था और टाइसन से नजर नहीं हटती थी....तभी अचानक लॉस एंजिल्स के बेवर्ली हिल्स में रहने वाले इस शख्स से मुलाकात.....।” उन्होंने लिखा, “ प्रकाश मेहरा हम दोनों के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे। लेकिन उस मुलाकात के बाद वह बात आगे नहीं बढ़ पायी।” बच्चन ने कहा कि वह आज तक जितने भी लोगों से मिले, अली उनमें सबसे विनम्र थे।



hindi news portal lucknow

कोरोना से उबरकर मजबूती से वापसी करेगा मनोरंजन जगत: आशा भोसले

19 Apr 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नयी दिल्ली। कोरोना महामारी के बीच लोगों में उम्मीद जगाने की कोशिश करते हुए महान पार्श्वगायिका आशा भोसले ने कहा है कि मनोरंजन जगत इससे उबरने के बाद मजबूती से वापसी करेगा लेकिन इससे पहले लोगों को सामाजिक दूरी बनाने और स्वच्छता संबंधी सरकार के दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन करना होगा। आशा ने इंटरव्यू में कहा कि हर उद्योग पर इस महामारी का असर पड़ेगा लेकिन मुझे लगता है कि मनोरंजन जगत मजबूती से वापसी करेगा। हम सभी को मनोरंजन प्रिय है और इतने लंबे समय घरों में रहने के बाद हम सिनेमा देखना या संगीत कार्यक्रमों में जाना चाहेंगे। आखिर इंसान सामाजिक प्राणी है। कोरोना महामारी के फैलने के साथ ही दुनिया भर में फिल्मों की रिलीज, संगीत कार्यक्रम, कन्सर्ट टल गए हैं या रद्द हो गए हैं। आशा ने अपने जीवन में टीबी, हैजा, प्लेग, सार्स, मर्स जैसी कई महामारियां देखी हैं और मौजूदा दौर ने अतीत की उन कड़वी यादों को ताजा कर दिया। पिछले छह दशक से अधिक समय से पार्श्वगायन से जुड़ी आशा ने कहा, ‘‘मैं 86 साल की हूं और कई महामारियां देख चुकी हूं। उस समय तो इतनी चिकित्सा सुविधायें भी नहीं थी। हम घरेलू उपचारों पर निर्भर रहते थे। प्लेग से पूरे के पूरे गांव साफ हो जाते थे। मुझे याद है कि हमारे माता पिता हमें वहां से निकालकर सुरक्षित जगहों पर ले गए थे। यह उस समय सामाजिक दूरी थी।’’ उन्होंने कहा कि उस समय सामाजिक दूरी या लॉकडाउन जैसे फैंसी शब्द नहीं थे लेकिन उसी आधार पर हमारा बचाव होता था। मैंने दूसरे विश्व युद्ध का दौर भी देखा है। खाने के सामान की राशनिंग होती थी, हालात खराब थे लेकिन हम खुद को ढालकर रह जाते थे। उन्होंने लोगों से सामाजिक दूरी का पालन कड़ाई से करने को कहा।उन्होंने कहा कि यह वायरस काफी खतरनाक है और इसमें पृथकवास, सामाजिक दूरी, सफाई बनाये रखना जरूरी है। भारत सरकार ने काफी तेजी से कदम उठाये हैं वरना हमारे यहां आबादी को देखते हुए हालात बदतर हो सकते थे। हाल ही में वह संगीत सेतु आभासी कन्सर्ट में दिखी थीं जो पीएम केयर्स फंड में कोष जुटाने के लिये 18 कलाकारों की पहल थी। उन्होंने बताया कि यह अनूठा था क्योंकि बिना साजिंदों, स्टूडियो, उपकरणों के परफार्मेंस हुई और सीधे दिल से निकली। जल्दी ही ऐसी एक और पहल का मैं हिस्सा बनूंगी। सारी रिकार्डिंग और कन्सर्ट रद्द होने के बाद लॉकडाउन की इस अवधि में वह परिवार के लिये खाना पकाती हैं, खुद के लिये गाती हैं और लंबे समय बाद उन्हें दोस्तों से बातें करने की फुर्सत मिली है। इन दिनों दिनचर्या के बारे में पूछने पर आशा ने कहा कि मैं नमक वाले गर्म पानी से दिन में दो बार जल नेति करती हूं। योग और ध्यान भी जरूरी है ताकि दिमाग स्थिर रहे। अब तो कोई रिकार्डिंग या कन्सर्ट नहीं हो रहा लेकिन मैं काफी पॉजिटिव इंसान हूं। हमारी संस्कृति ने हर हालात में रहना सिखाया है। मैं इसमें भी सकारात्मकता देखती हूं कि परिवार के साथ रहने का समय मिला। आशा ने कहा कि मुझे खाना पकाना पसंद है और मैं उपलब्ध साधनों से ही परिवार के लिये कुछ पकाती हूं। अपने लिये गाती हूं और काफी सालों बाद दोस्तों से बात करने का समय मिला है। ब्रिटेन में मेरे एक प्रिय मित्र को मैंने खो दिया और अब लगता है कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं। हर पल यहां जी भर जियो।



hindi news portal lucknow

लॉकडाउन में घर के अंदर विराट कोहली पर चीखती दिखाई पड़ी अनुष्का शर्मा, कहा- ऐ कोहली...

17 Apr 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। विराट ने 2017 में अनुष्का के साथ सात फेरे लिए थे। तब से दोनों साथ हैप्पी लाइफ जी रहे हैं। देश में लॉकडाउन है तो विराट अनुष्का से साथ ही अपने आपको घर में आइसोलेट किया हुआ है। विराट और अनुष्का घर के अंदर एंजोय करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

दोनों ने साथ में कई रोमांटिक तस्वीरे भी शेयर की है लेकिन आज जो अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है वो काफी हैरैन करने वाला है। जब इस वीडियो को पहली बार देखा गया तो समझ ही नहीं आया आखिर आनुष्का शर्मा को हो क्या गया है? आखिर वो विराट कोहली से ऐसे क्यों बात कर रही हैं, लेकिन वीडियो में जब विराट को देखा तो समझ आया कि ये तो एक मजाक है।

दरअसल अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो विराट कोहली को कहली है.... ऐ कोहली क्या कर रहा है... ऐ विराट.. चौका मार चौका,, ऐ विराट सुन ना चौका मार, मार चौका.... कुछ इसी तरह विराट के एक फैन ने एक मैच के दौरान बोला था। विराट की पत्नी अनुष्का उसी फैन की एक्टिंग कर रही है वीडियो में। अनुष्का शर्मा ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मुझे लगा वो क्रिकेट के मैदान को मिस कर रहे होंगे। साथ ही लाखों फैंस को भी जो उन्हें खूब प्यार देते हैं। वो जरूर एक खास तरह के फैंस को मिस कर रहे होंगे इसलिए घर बैठे मैंने खुद इस अनुभव का मौका दिया।'



hindi news portal lucknow

स्कूल में मेज के नीचे बैठकर टीचर की टांगे देखते थे रणबीर कपूर, पकड़े जाने पर मिली ये सजा

13 Apr 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

बचपन में सभी शरारत करते हैं। कभी स्कूल में तो कभी घर पर, कई बार ऐसा होता है जब हमारे पेरेंट्स के पास हमारी शिकायते आती हैं। घरवालें हमें डाटते थे और उस समय मान जाते थे। ज्यादातर बच्चे ऐसे ही होते कुछ बच्चे बहुत ढीठ होते थे तो बिलकुल बात नहीं मानते थे। कुछ इसी मिजाज के थे बचपन में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर। रणबीर कपूर ने अपने स्कूलिंग के दौरान स्कूल में कुछ ऐसा कर दिया था जिसकी वजह ने रणबीर कपूर की मां नीतू को पूरे स्कूल के सामने शर्मिंदा होना पड़ा था।

आखिर ऐसा क्या कर दिया था रणबीर कपूर नें स्कूल के अंदर? आइये हम आपको बताते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने अपने स्कूल से जुड़ी एक शर्मनाक कहानी साझा की। उन्होंने बताया कि जब वह 8 साल के थे तब उन्होंने कुछ ऐसा किया था जिसके बारे में सोच कर मुझे आज भी शर्म आती है।

रणबीर ने कहा कि मेरे स्कूल में सारी टीचर साड़ी पहनकर आती थी उनमें से एक टीचर थीं जो छोटी स्कर्ट पहनकर आती थी। रणबीर ने बताया कि उस टीचर के पैर देखने के लिए वह अपनी बेंच के नीचे बैठ जाया करते थे। ऐसा वो कई बार कर चुके थे। एक दिन टीचर ने उन्हें पकड़ लिया और उनके घरवालों को फोन करके स्कूल बुलाया। रणबीर की मां नीतू स्कूल पहुंची तो सभी टीचर्स ने मां मेरी टीचर की टांग देखने वाली हरकत के बारे में बताया। इस घटना ने रणबीर को बहुत शर्मिंदगी महसूस कराई थी और बिना कुछ सफाई दिए वो सिर झुका कर खड़े रहे थे।

रणबीर की मां नीतू को रणबीर की एसी हरकत के कारण बहुत कुछ सुनना पड़ा था। तब से रणबीर ने ऐसी कोई हरकत नहीं की जिससे मां को शर्मिंदा होना पड़े।आपको बता दें कि कैटरीना कैट से बैकअप के बाद 2 सालों से रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिलेशन में है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार रणबीर-आलिया की शादी इसी साल 21 दिसंबर को होने वाली है। दोनों की शादी मुंबई में होगी। वर्क फ्रंट की बात करें दो दोनो जल्द ही आर्यन मुख्रजी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आयेंगे।



12345678910...