मनोरंजन

hindi news portal lucknow

44 की उम्र में शिल्पा शेट्टी बनीं मां, घर में आयी एक प्यारी सी नन्ही परी

26 Feb 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी 44 साल में मां बनने की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। शिल्पा शेट्टी के घर एक एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। 44 साल में मां बनने की खबर से फैंस काफी हैरान है। फैंस हैरान अभी इस लिए है कि हाल ही में जब शिल्पा शेट्टी बिग बॉस के घर में आयी थी तो उन्हें देखकर कोई भी नहीं कह सकता था कि वह प्रेग्नेंट हैं। जब से उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है तब से फैंस बधाई के साथ-साथ ये सवाल भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने सरोगेसी से एक बेटी को जन्म दिया है। सरोगेसी से जन्मी बेटी का नाम शिल्पा शेट्टी ने समीशा शेट्टी रखा है। अपनी बेटी की एक प्यारी सी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी को जन्म जेस्टेशनल सरोगेसी की मदद से दिया है। बाहरी दुनिया में सरोगेसी से जन्में बच्चे को किराए की कोख में जन्मा बच्चा माना जाता है। हम आपको बता दे कि सरोगेसी दो प्रकार की होती हैं ट्रेडिशनल और जेस्टेशनल। शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी को जन्म देने के लिए जेस्टेशनल का सहारा लिया है।



hindi news portal lucknow

फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ का काम रुका नहीं है: सिद्धार्थ रॉय कपूर

23 Feb 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

मुंबई। फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा है कि उनकी सपनो की फिल्म “सारे जहां से अच्छा” अभी ठंडे बस्ते में नहीं गई है। यह फिल्म अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर आधारित है। इस बायोपिक में सबसे पहले सुपरस्टार आमिर खान को लिए जाने की बात सामने आई। शाहरुख खान से भी बात लगभग पक्की हो चुकी थी लेकिन बाद में बात बनी नहीं। रणबीर कपूर, विक्की कौशल का नाम भी सामने आया लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई।फिल्म का निर्देशन महेश मथई करेंगे। सिद्धार्थ ने नेटफ्लिक्स की फिल्म “ये बैले” के सेट पर दौरे के दौरान कहा, “हम सांसें थाम कर इसके होने का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल इस पर कुछ कहने के लिए नहीं है और जब कोई घोषणा करनी होगी तो हम जरूर करेंगे। यह फिल्म रुकी नहीं है। हम इसे निश्चित तौर पर बनाना चाहते हैं।”



hindi news portal lucknow

राष्ट्रपति ट्रंप को भाया फिल्म ''शुभ मंगल ज्यादा सावधान'', Tweet कर कही ये बात

22 Feb 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली। भारत में दो चीजें अभी बहुत चर्चा में चल रही हैं। एक तो भारत दौरे पर आ रहे अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप और दूसरा 21 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान। अब आप सोच रहे होंगे कि डॉनल्ड ट्रंप का आयुष्मान खुराना की फिल्म से क्या कनेक्शन? आयुष्मान खुराना अपनी शानदार एक्टिंग और यूनिक सब्जेक्ट पर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। 21 फरवरी को उनकी एक और फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान सभी सिनेमाघरों में रिलीज हुई, यह फिल्म समलैंगिक कम्युनिटी पर आधारित है।इतने सीरीयस टॉपिक को कॉमेडी के साथ प्रदर्शित करने का सारा क्रेडिट बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को जाता है। इस फिल्म ने गे कपल के प्यार के संघर्ष को बखूबी दर्शाया है। आयुष्मान खुराना के अलावा इस फिल्म में गजराज राव, नीना गुप्ता और TVF के एक्टर जीतू लीड रोल में हैं। इस फिल्म को काफी शाबाशियां भी मिली। बॉलीवु़ड ने भी इस फिल्म की काफी तारीफ की है। लीक से हटकर विषय चुनने वाले आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने भी काफी तारीफ की है। बता दें कि LGBTQ समुदाय के अधिकारों के लिए काम करने वाले ब्रिटिश एक्टिविस्ट Peter Tatchell ने आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें वह इस फिल्म की काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत में होमोसेक्सुयेलिटि को कानूनी मान्यता देने के बाद गे रोमेंस पर बेस्ड इस बॉलीवुड फिल्म से रूढ़िवादियों की सोच बदलने की उम्मीद है। हुर्रे! कुछ देर बाद डॉनल्ड ट्रंप ने एक्टिविस्ट Peter Tatchell के ट्वीट को री-ट्वीट किया और लिखा ग्रेट यानि शानदार। एक्टिविस्ट Peter Tatchell के ट्वीट को री-ट्वीट कर ट्रंप का शानदार लिखना काफी सवाल खड़े कर रहा है। बता दें कि डॉनल्ड ट्रंप 24-25 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे है। उनके स्वागत के लिए भारत जोरे-शोरों से तैयारियां कर रहा है। भारत दौरे पर आने से पहले ट्रंप ने भी ट्वीट कर अपनी उत्सुकता जाहिर की है और वह आजकल भारत के बारे में भी काफी बातें करते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने गे रोमेंस पर बनी बॉलीवुड फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान पर अपनी प्रतिक्रिया देकर किया। उनके इस ट्वीट को खुद एक्टिविस्ट Peter Tatchell ने कोट करते हुए लिखा कि मैं उम्मीद करता हूं कि LGBT+ समुदाय के अधिकारों के लिए प्रेसिडेंट ट्रंप वाकई में गंभीर हैं और ये सिर्फ एक PR स्टंट नहीं है।



hindi news portal lucknow

Mujhse Shaadi Karoge: शहनाज के पहले इन सेलेब्रिटीज का भी हो चुका है स्वयंवर, फिर हुआ कुछ ऐसा हाल

18 Feb 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

17 फरवरी से शहनाज़ और पारस का स्वयंवर शुरू होने जा रहा है। ये शो कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 1030 बजे आएगा। हाल ही मुझसे शादी करोगे का प्रोमो रिलीज हुआ है।

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' विनर की ट्रॉफी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के नाम हो गई। वहीं शो के कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ और शहनाज़ कौर गिल इस शो के रनरअप रहे। 'बिग बॉस' का शो भले ही खत्म हो गया हो लेकिन शहनाज कौर गिल और पारस छाबड़ा अभी भी अपने नए शो 'मुझसे शादी करोगे' के शुरू होने को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि 17 फरवरी से शहनाज़ और पारस का स्वयंवर शुरू होने जा रहा है। ये शो कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे आएगा। हाल ही 'मुझसे शादी करोगे' का प्रोमो रिलीज हुआ है। इस प्रोमो में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल दूल्हा और दुलहन के रूप में दिखाई दे रहे हैं। बता दें इस तरह का स्वयंवर पहली बार नहीं हो रहा है। इससे पहले भी कई टीवी स्टार्स के स्वयंवर टेलीवीजन पर हो चुके हैं।

राखी सावंत

स्वयंवर की लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी और ड्रामा क्वीन राखी सावंत का आता है। हमेशा किसी न किसी वजह से राखी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बता दें कि साल 2009 में टीवी शो 'राखी का स्वयंवर' में राखी सावंत का स्वयंवर किया गया था। राखी से शादी करने के देश ही नहीं विदेश से भी लड़के आए थे। इसके बाद राखी ने टोरंटो बेेस्ड बिजनेसमैन इलेश पारुजनवाला से नेशनल टेलीविजन पर सगाई की थी। कुछ ही महीनों बाद राखी सावंत ने ये सगाई तोड़ दी। राखी ने यह खुलेआम कबूल किया था कि उन्होंने पैसों के लिए ऐसा किया था।

रतन राजपूत

राखी सावंत के बाद टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत का भी स्वयंवर हुआ था। रतन राजपूत को पहचान साल 2009 में आए सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' से मिली। इस सीरियल में रतन राजपूत ने लाली का रोल निभाया था। रतन ने स्वयंवर के विजेता अभिनव शर्मा से सगाई कर ली थी। दोनों ने शो में शादी तो नहीं की लेकिन रतन ने ये कहा था कि पहले वो अपने पार्टनर को समझना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने सगाई के बाद शादी की बजाय डेटिंग का फैसला लिया। हालांकि ये डेटिंग ज्यादा टाइम तक नहीं चल सकी। कुछ महीनों बाद ही रतन राजपूत और अभिनव शर्मा अलग हो गए।

राहुल महाजन

राखी सावंत और रतन राजपूत के अलावा राहुल महाजन का भी नेशनल टीवी पर स्वयंवर किया गया था। इस शो का नाम रखा था, 'राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे'। ये शो 2010 में आया था। इस शो में राहुल ने डिम्पी महाजन से शादी की थी। दोनों की शादी कुछ समय तक चली, लेकिन फिर कुछ दिक्कतों के बाद दोनों अलग हो गए। डिम्पी से अलग होने के बाद राहुल महाजन ने 18 साल छोटी Natalya Ilina संग शादी कर ली है।



hindi news portal lucknow

Bigg Boss 13 के विजेता बनें सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज ने दी कांटे की टक्कर

16 Feb 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

टीवी के रियलिट शो बिग बॉस 13 का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम कर लिया है। घर के चुने गये टॉप 6 सदस्यों को पछाड़ते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 की ट्रोफी और इनाम की राशि 50 लाख रुपए जीते। टॉप 3 में अपनी जगह पंजाब की कटरीना कैफ यानी की शहनाज गिल और आसीम रियाज ने बनाई। आसीम रियाज नंबर दो पर रहे और शहनाज गिल नंबर तीन पर रहीं। बात करें बचें 3 सदस्यों कि तो चौथे नंबर पर अपनी जगह टीवी स्टार रश्मि देसाई ने बनाई और पांचवे नंबर पर आरती सिंह रहीं। पारस छाबड़ा ने 10 लाख की राशि लेकर घर से पहले ही बाहर आ गये थे।

इस साल टीवी के विवादित शो बिग बॉस से हद से ज्यादा विवाद जुड़े। बिग बॉस 13 की शुरूआत से ही बिग बॉस पर पक्षपात का आरोप लगाया गया। टास्क के दौरान जो चीजें करवाई गयी उसके बाद तो शो को बैन करने की मांग होने लगी। इन सारी परीक्षाओं को पास करते हुए बिग बॉस 13 ने टीआरपी से अपने ही सारे रिकॉर्ड तोड़कर नंबर 1 शो बन गया। शो की लोकप्रियता को देखते हुए को एक्सटेंड कर दिया गया। बिग बॉस 13 हर मायने में इस साल खास था। इस शो को जीतना भी उतनी ही बड़ी उपलब्धि है। बिग बॉस के इतिहास में ये पहली बार है जब कोई सीजन 20 हफ्तों तक चला। शो में बॉलीवुड सहित राजनीतिक जगत से भी लोग आये लेकिन सभी को पछाड़ते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने ये खिताब अपने नाम कर लिया है।



hindi news portal lucknow

मैंने केवल दो फिल्मों में ‘मोनोलॉग’ कहे हैं: कार्तिक आर्यन

16 Feb 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नयी दिल्ली। अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि उनके 10 साल लंबे करियर में दो ‘मोनोलॉग’ उनके प्रशंसकों के बीच इतने लोकप्रिय हैं कि उनके केवल तीन पंक्ति का संवाद बोलते ही लोगों को लगता है वह एक और ‘मोनोलॉग’ कहने जा रहे हैं। कार्तिक आर्यन के ये दो ‘मोनोलॉग’ 2011 में आईफिल्म “प्यार का पंचनामा’’ और 2015 में आई ‘‘प्यार का पंचनामा’’ में है। ‘मोनोलॉग’ का यहां मतलब लंबे समय तक बिना रुके बोले गए उनके संवादों से है। कार्तिक ने कहा, ‘‘ केवल दो फिल्मों में ‘मोनोलॉग’ हैं। जब में तीन लाइन का संवाद भी कहता हूं तो लोगों को लगता है कि मैं फिर ‘मोनोलॉग’ कहने जा रहा हूं। ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्मों में संवाद असल में ‘मोनोलॉग’ थे। वे करीब छह पन्ने के दृश्य थे जो करीब 12 मिनट के थे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मेरी फिल्मों ‘आकाशवाणी’, ‘लुका छुप्पी’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘पति पत्नी और वो’ और अब ‘लव आज कल’ में ऐसा कुछ नहीं है, ये केवल दो फिल्मों में थे। मैंने इसके अलावा कभी ‘मोनोलॉग’ नहीं कहा। इसलिए तुलना करना गलत है।’’ अभिनेता ने कहा, ‘‘ दोनों ‘मोनोलॉग’ काफी हिट हुए और सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए। लोगों को वे काफी पसंद आए। अब, लोग पहले ही सोच लेते हैं कि मैं ‘मोनोलॉग’ कहने जा रहा हूं।’’ अभिनेता की फिल्म ‘लव आज कल’ पिछले शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इसमें उनके साथ सारा अली खान भी हैं।



hindi news portal lucknow

रश्मि देसाई को लगा बड़ा छटका, बिग बॉस 13 की विनर रेस से हुई बाहर, जानें टॉप 3 में कौन पहुंचा?

15 Feb 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

बिग बॉस 13 के फिनाले से जुड़ी लगातार हर अपडेप आप यहां पर देख सकते हैं। बिग बॉस से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि बिग बॉस 13 के 6 फाइनलिस्टों में से टॉप 3 को चुन लिया गया है। 6 में सें 3 सदस्य वो कौन है जो आखिरी राउंड में पहुंचे हैं। जानकारी के मुताबिक 6 सदस्यों में टास्क हुआ जिसमें पारस छाबड़ा ने 10 लाख की राशि को चुनकर खुद को घर से बाहर कर लिया है। वहीं आरती सिंह भी घर से बेघर हो चुकी है। आरती सिंह को 6 सदस्यों में से सबसे कम वोट मिले थे लेकिन पहले पारस आउट हुए क्योंकि उन्होंने खुद पैसे लेने का फैसला किया। घर में बचे चार सदस्यों में से सबसे बड़ा छटका रश्मि देसाई को लगा है। टॉप 4 में पहुंचने के बाद रश्मि देसाई विनर की रेस से बाहर हो गयी हैं। रश्मि देसाई के लिए ये बड़ा छटका है क्योंकि वह इस शो के विनर वाली क्वालिटी रखती थीं। रश्मि देसाई का इविक्शन खुद बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी ने किया है। अब टॉप 3 में बचे हैं आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल। बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई का सफर काफी शानदार रहा। वह हमेशा एक अलग साइड में खेली है। घर में उनकी निजी जिंदगी भी सामने आ गयी थी।घर के बाहर से ही रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता ठीक नहीं था। रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच टीवी शो 'दिल से दिल तक' के सेट पर काफी झगड़ा हुआ था जिसके बाद शो को बंद कर दिया गया था। घर में रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान खान की भी एंट्री हुई थी। घर में आने के बाद अरहान ने रश्मि को शादी के लिए प्रपोज किया था। रश्मि ने अरहान का प्रपोजल स्वीकार भी कर लिया था लेकिन बाद में सलमान खान ने खुद बिग बॉस के घर में अरहान की असलियत का खुलासा किया कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है। अपनी शादी और बच्चे के बारे में अरहान ने रश्मि को कुछ भी नहीं बताया था। अरहान खान के अलावा घर में रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई भी काफी फेमस हुई थी। रश्मि देसाई बिग बॉस 13 की सबसे हाई पेड एक्ट्रेस हैं। बिग बॉस की खबरों की माने तो बिग बॉस की तरफ से 2.50 करोड़ रश्मि को दिए गये हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को 2.15 करोड़ दिए गये हैं।



hindi news portal lucknow

लव आजकल का बॉक्स ऑफिस धमाका, पहले दिन ही की इतने करोड़ की कमाई

15 Feb 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

मुंबई। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अभिनीत ‘लव आजकल’ ने प्रदर्शन के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 12.40 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म निर्माताओं ने शनिवार को यह जानकारी दी। इम्तियाज अली ने 2009 में इसी शीर्षक से फिल्म बनाई थी जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोणे ने अभिनय किया था।फिल्म में नवोदित अदाकारा आरुषि शर्मा और अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी काम किया है। वैलेंटाइन डे के दिन देशभर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई फिल्म को आलोचकों से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है। व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श का कहना है कि “लव आजकल” कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी शुरुआत है। ‘लव आजकल’, ‘तान्हाजी: द अनसंग हीरो’ के बाद पहले दिन सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म है।



hindi news portal lucknow

Angrezi Medium Trailer में Irrfan Khan की देसी हिंदी, आपका दिल जीत लेगा ये ट्रेलर

13 Feb 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को लंबे वक्त बाद पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं। तो अब उनकी ये बेताबी खत्म होने वाली है क्योंकि इरफान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। 2 मिनट 25 सेकेंड के इस ट्रेलर को देखकर आप पूरे टाइम मुस्कुराते रहेंगे और अंत में आपके मुंह से शायद ये जरूर निकलेगा 'Irrfan Khan Is back'।ट्रेलर की शुरुआत होती है इरफान खान की एक दमदार स्पीच के साथ जिसमें वो ‘अग्रेंजी मीडियम’ स्कूल में देहाती हिंदी बोलते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि इरफान की बेटी को स्कूल में मेडल में मिलता है जिसके बाद वो टूटी-फूटी अंग्रेजी में और देहाती हिंदी में अपनी खुशी ज़ाहिर करते हैं। इसके बाद शुरू होती है इरफान की लाइफ में उथल-पुथल।

इरफान की बेटी यानी राधिका मदान को लंदन में पढ़ाई करनी है और इरफान खान ठहरे गरीब आदमी। पर अपनी बेटी को लंदन में पढ़ाई करवाने के लिए वो पूरी जान लगा देते हैं। यहां तक की विदेश पहुंच जाते हैं और वहां उनकी मुलाकात होती है करीना कपूर से जो पुलिस ऑफिसर हैं। विदेश में उनके सामने कई मुसीबतें आती हैं। लेकिन इरफान ये प्रण कर लेते हैं कि वो अपनी बेटी को लंदन के कॉलेज में पढ़वाकर ही मानेंगे चाहें इसके लिए उन्हें कुछ भी झेलना क्यों ना पड़ जाए।

ट्रेलर में दीपक डोबरियाल भी इरफान के साथ कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर इरफान की देहाती हिंदी के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर फनी भी है और इमोशनल भी। ट्रेलर देखते हुए आपके चेहरे पर मुस्कुराहट तो जरूर आ जाएगी। फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी।आपको बता दें कि इरफान खान बीते दो साल के गंभीर बीमार से जूझ रहे हैं। उन्हें न्यूरो एंड्रोक्राइन ट्यूमर नामक गंभीर बीमारी है जिसका पिछले लगभग दो साल से इलाज चल रहा है। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी इरफान लंदन आते जाते रहते थे। इरफान आखिरी बार साल 2018 में रिलीज़ हुई 'कारवां' में नजर आए थे। ट्रेलर रिलीज़ करने से पहले इरफान ने एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया था।



hindi news portal lucknow

शाहरुख खान के बेटे अबराम खान ने ताइक्वांडो में जीता गोल्ड मेडल, इमोशनल हुए किंग खान

09 Feb 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के लिए आज प्राउड करने का दिन है। उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान ने एक मेडल जीतकर आज उन्हें प्राउड फील करवाया है। शाहरुख अपने तीनों बच्चों सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें बहुत सपोर्ट करते हैं। इसलिए जब उनके छोटे बेटे अबराम खान ने उन्हें प्राउड फिल करवाया तो उन्होंने इस बारे में सारी दुनिया को बताया।दरअसल, अबराम ने ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीता है इस बात की जानकारी खुद शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर दी है। शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है उन्होंने अपनी जिंदगी में जितने अवॉर्ड नहीं जीते है, उससे ज्यादा उनके बच्चों ने जीते हैं।शाहरुख ने लिखा 'मुझे लगता है मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा अवॉर्ड हैं। ये बहुत अच्छी बात है...अब मुझे और ट्रेनिंग की जरूरत है'। अपने पोस्ट के साथ शाहरुख ने बेटे की गोल्ड मेडल पहने फोटोज़ भी शेयर की हैं।

किंग खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख लंबे वक्त किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। साल 2018 में उनकी फिल्म 'जीरो' रिलीज़ हुई थी। उस फिल्म से शाहरुख को बहुत उम्मीदें थी लेकिन वो बुरी तरह पिटी थी। इसके बाद शाहरुख किसी फिल्म में नजर नहीं आए। लेकिन अब खबरों की मानें तो शाहरुख इस साल पर्दे पर नजर आ सकते हैं, लेकिन लीड एक्टर के तौर पर नहीं। शाहरुख, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में कैमियो करेंगे। इस बात की जानकारी करण जौहर ने दी है। इसके अलावा शाहरुख अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।



12345678910...