मनोरंजन

hindi news portal lucknow

'आप सबको प्रणाम करती हूं और आज्ञा लेती हूं', अनुपम खेर ने शेयर किया लता मंगेशकर का आखिरी संदेश

06 Feb 2022 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली। 2022 में देश आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है। इसकी तैयारियों जोर-शोर से की जा रही हैं। इन्हीं तैयारियों के चलते अमृत महोत्सव कमेटी की दूसरी मीटिंग में स्वर कोकिला लता मंगेशकर भी जूम के माध्यम से शामिल हुई थीं। अनुपम खेर भी इस मीटिंग का हिस्सा थे।जब लता मंगेशकर ने बोलना शुरू किया तो अनुपम खेर ने उनकी आवाज रिकॉर्ड कर ली। यह बात 22 दिसम्बर 2021 की है। तब उन्हें भी नहीं पता था कि यह भारतीय सिनेमा की लीजेंड्री गायिका का आखिरी संदेश बन जाएगा। इसके कुछ दिन बाद ही लता मंगेशकर को कोरोना संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां से वो घर नहीं लौट सकीं।

अनुपम खेर ने अब यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया में साझा की है और पूरी दुनिया तक लता मंगेशकर का अंतिम संदेश पहुंचाया है। इस ऑडियो क्लिप में लता मंगेशकर श्रीमद्भागवत गीता का श्लोक यदा-यदा हि धर्मस्य... भी बोलते हुए अंत में कहती हैं- आप सबको प्रणाम करती हूं और आज्ञा लेती हूं... सुनने वालों को भी तब पता नहीं होगा कि लता दीदी को वो आखिरी बार सुन रहे हैं।

लता जी का भगवद्गीता के श्लोक को गाते हुए आख़री संदेश; 22/12/2021 की दोपहर zoom पर आज़ादी का अमृत महोत्सव कमेटी की दूसरी मीटिंग में जब लता जी की बोलने की बारी आयी तो फ़ैन होने के नाते मेरा दिल किया की मैं उनकी आवाज़ रिकार्ड कर लूँ! सुनिये! क्या बोली थीं विश्व की महान गायिका

इससे पहले अनुपम खेर ने लता जी के घर जाकर उनकी बहन आशा भोसले से मुलाकात की थी और सांत्वना दी। इसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर कीं। लता मंगेशकर को 8 जनवरी को कोरोना संक्रण के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां वो 29 दिन भर्ती रहीं। उनका इलाज आईसीयू में चल रहा था और वेंटिलेटर पर रखा गया था। शनिवार (5 फरवरी) को उनकी तबीयत बिगड़ गयी और रविवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली।

शाम साढ़े छह बजे पूरे राजकीय सम्मान के साथ शिवाजी पार्क में लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार किया गया। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमिताभ बच्चन, शाह रुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, सचिन तेंदुलकर समेत फिल्म, संगीत, खेल और राजनीति की दुनिया के कई लोग जाने-माने लोगों ने उनके अंतिम दर्शन किये और श्रद्धासुमन अर्पित किये।



hindi news portal lucknow

लता मंगेशकर की सेहत में हो रहा सुधार, परिवारवालों ने दी जानकारी

13 Jan 2022 [ स.ऊ.संवाददाता ]

मुम्बई। महान गायिका लता मंगेशकर की तबीयत तेजी से सुधर रही है और वह यहां एक अस्पताल में आईसीयू में अभी हैं। उनके परिवार ने यह जानकारी दी। उन्हें हल्के लक्षणों के साथ कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाने के बाद शनिवार को दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पतालके सघन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया था। उनकी भतीजी रचना शाह ने बृहस्पतिवार को पीटीआई-से कहा, ‘‘वह ठीक हैं और हम इस बात से खुश हैं। सभी की प्रार्थना रंग लायी है। कृपया, हमारी निजता का ख्याल रखें।’’ इससे पहले शाह ने कहा था कि मंगेशकर (92) को आईसीयू में भर्ती कराया गया है क्योंकि उनकी उम्र में उन्हें ‘निरंतर देखभाल’’ की जरूरत है।

उन्होंने कहा था, ‘‘ वह हल्की कोविड पेाजिटिव हैं। उनकी उम्र पर विचार करते हुए डॉक्टरों ने हमें सलाह दी कि उन्हें आईसीयू में होना चाहिए क्योंकि उन्हें निरंतर देखभाल की जरूरत है। हम कोई जोखिम नहीं ले सकते। बतौर परिवार हमउनके लिए अच्छा से अच्छा चाहते हैं और सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उन्हें 24 घंटे देखभाल मिले। ’’ सात दशक के अपने करियर में लता मंगेशकर ने ‘अजीब दास्तां है ये’’, ‘‘प्यार किया तो डरना क्या’’, ‘‘ नीला आसमां सो गया’’ और ‘‘तेरे लिये’’ जैसे कई मधुर गाने गाये हैं। उन्हें पद्म भूषण, पद्म विभूषण, दादा साहब फाल्के पुरस्कार एवं कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुके हैं।



hindi news portal lucknow

Kareena Kapoor और सैफ अली खान को किया जा रहा हैं ट्रोल, बिना सीट बेल्ट और मास्क लगाए आए थे नजर

07 Jan 2022 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली, करीना कपूर और सैफ अली खान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा हैl दरअसल सैफ अली खान और करीना कपूर को अपनी चमचमाती नई गाड़ी में घूमते हुए देखा जा सकता हैl हालांकि दोनों भी बिना मास्क और सीट बेल्ट लगाए नजर आ रहे हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर को इसके पहले भी बिना मास्क के मुंबई के मरीन ड्राइव पर घूमने के लिए ट्रोल किया गया था.करीना कपूर और सैफ अली खान को एक बार फिर ट्रोल किए जा रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, 'सीट बेल्ट नहीं पहन रखा है' वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'सीट बेल्ट क्यों नहीं लगाए गए हैं? आरटीओ कहां है और इस कपल पर अब तक कोई फाइन क्यों नहीं लगाई गई है, इंडिया मांगे जवाब' इसके पहले दिसंबर में करीना कपूर का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया था. इस बारे में बताते हुए उनके प्रवक्ता ने कहा, 'उन्हें कोविड-19 डिनर के समय हुआ.'कुछ दिनों बाद करीना कपूर हालांकि नेगेटिव पाई गईl उन्होंने बताया, 'कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है. इस अवसर पर मैं मेरी बहन का आभार व्यक्त करना चाहती हूं. वहीं मेरी खास दोस्त अमृता ने भी काफी सहायता की और मैं अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करती हूं. मैं मुंबई महानगरपालिका का भी आभार व्यक्त करती हूंl उन्होंने सहायता की. डॉक्टर अविनाश फड़के ने भी मेरी सहायता की. इसके अलावा मेरे पति का भी मैं आभार व्यक्त करती हूं, जो अपने परिवार से दूर एक होटल में लॉक रहे.'

करीना कपूर लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगीl इस फिल्म में उनके अलावा आमिर खान की अहम भूमिका होगीl वहीं सैफ अली खान प्रभास के साथ फिल्म आदि पुरुष में नजर आएंगे।



hindi news portal lucknow

अंकिता लोखंडे ने भी शुरू की शादी की तैयारियां, मेहंदी सेरेमनी पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ किया जमकर डांस

12 Dec 2021 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के बाद अब अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की शादी की खबरें आने लगी हैं। वह जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने वाली हैं। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में शनिवार और रविवार को अभिनेत्री की मेहंदी सेरेमनी हुई।अपनी मेहंदी सेरेमनी में अंकिता लोखंडे ने काफी मस्ती भी की और अपने होने वाले पति विक्की जैन के साथ जमकर डांस भी किया। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के डांस वीडियो को सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक-दूसरे के साथ जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान अंकिता लोखंडे ने लाइट पिंक कलर का लेहंगा पहना हुआ है। वहीं विक्की जैन ने भी खूबसूरत शेरवानी कैरी की हुई है। इस वीडियो में यह कपल काफी खूबसूरत दिख रहे है। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को खूब पंसद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।



hindi news portal lucknow

उगाही मामले में अधिकारियों ने जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका, शो के लिए जा रही थीं विदेश

05 Dec 2021 [ स.ऊ.संवाददाता ]

मुंबई। आव्रजन अधिकारियों ने बालीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को रविवार को मुंबई हवाई अड्डे पर रोक लिया। समाचार एजेंसी एएनआइ की रिपोर्ट के मुताबिक फर्नांडीज शो के लिए विदेश जा रहीं थी। प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी (ED) ने 200 करोड़ रुपये के कथित ठग सुकेश से जुड़े मनी लांन्ड्रिंग केस और जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया था। रिपोर्टों के मुताबिक कुछ देर के बाद जैकलीन फर्नांडिस को वापस घर भेज दिया गया।सूत्रों ने बताया कि बालीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को मस्कट के लिए उड़ान भरनी थी। वह मस्‍कट के लिए उड़ान भर पातीं इससे पहले ही आव्रजन अधिकारियों को उनके इरादे की भनक लग गई जिसके बाद उन्‍हें मुंबई हवाई अड्डे पर ही रोक लिया गया। मालूम हो कि कुछ ही महीने पहले इस मामले में दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ की थी। केंद्रीय एजेंसी को कथित तौर पर सुकेश और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के बीच वित्तीय लेनदेन के सबूत मिले थे।इसी शनिवार को दो सौ करोड़ की ठगी के मामले में ईडी ने करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर एवं सात अन्य के खिलाफ अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह की अदालत में चार्जशीट दाखिल की। रिपोर्टों के मुताबिक इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही गवाह के तौर पर जुड़ी हैं। चार्जशीट में आरोप है कि सुकेश ने इन दोनों अभिनेत्रियों को महंगे गिफ्ट देने और सैर सपाटा कराने पर जमकर ठगी का पैसा लुटाया था। गौर करने वाली बात यह भी कि ईडी ने इस चार्जशीट को दाखिल करने से पहले वरिष्ठों से कानूनी राय ली थी।सात हजार पन्‍नों की चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के विस्तृत बयान दर्ज किए गए हैं। अदालत ईडी की ओर से दाखिल आरोप पत्र का संज्ञान भी ले चुकी है। अदालत ने सुनवाई के लिए अगती तारीख 13 दिसंबर को तय की है। अदालत ने प्रवर्तन निदेशालय से सभी आरोपितों को चार्जशीट की कापियां उपलब्ध कराने के निर्देश जारी किए हैं। सूत्रों ने चार्जशीट के हवाले से कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को करीब 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए थे। इन गिफ्ट में 52 लाख रुपये का एक घोड़ा और नौ लाख रुपये की एक फारसी बिल्ली भी शामिल है।मनी लांड्रिंग का यह केस दिल्ली पुलिस के उस मामले पर आधारित है जिसमें सुकेश पर एक उद्योगपति की पत्‍‌नी से कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये की वसूली के आरोप लगाए गए हैं। सूत्रों की मानें तो वसूली की इस रकम को बाद में हवाला के जरिये व्‍हाइट मनी में बदलकर क्रिप्टो करेंसी खरीदने में इस्तेमाल किया गया था। चार्जशीट के हवाले से सूत्रों ने बताया कि सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को तीन अन्य बिल्लयां, क्राकरी और कुछ गहने भी गिफ्ट के तौर पर दिए थे।



hindi news portal lucknow

Bigg Boss 15: नॉन वीआईपीज़ ने किया वीआईपी कंटेस्टेंट्स की नाक में दम, राखी-रश्मि ने किया हंगामा

30 Nov 2021 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 15’ हाउस इस वक्त युद्ध का मैदान बना हुआ है। घर में वीआईपी बनकर आए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स राखी सावंत, देवोलीना भट्टाचार्जी, रितेश रश्मि देसाई और अभिजीत बिचकुले ने घर में पहले से मौजूद नॉन वीआईपी सदस्यों की नाक में दम कर रखी है। लेकिन अब कहानी उल्टी होने वाली है कि नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स अब विद्रोही मूड में आ गए हैं और वो वीआईपी सदस्यों का खुलकर विरोध कर रहे हैं।दरअसल, घर में वीआईपी बनकर आए सदस्यों को करण, तेजस्वी, निशांत, उमर, राजीव, शमिता और प्रतीक से काम करवाना है वो खुद कुछ काम नहीं कर सकते। ऐसे में घरवाले वीआईपियों के कामों से तंग आ गए हैं और खुलकर उनके खिलाफ बोल रहे हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का प्रोमो जारी किया है जिसमें निशांत भट्ट साफ-साफ काम करने से मना करते दिख रहे हैं। वहीं इस बात से नाराज़ राखी सावंत हंगामा करती नज़र आ रही हैं। वहीं रश्मि देसाई भी निशांत भट्ट से भिड़ती दिख रही हैं।



hindi news portal lucknow

विवादों के बीच कंगना रनोट ने दिखाया बोल्ड अवतार, 'तेजस' की रैपअप पार्टी में पहनी डीप नेक हाई स्लिट गाउन

13 Nov 2021 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली। बॉलीवुड की 'क्वीन' कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट काफी सुर्खियों में रहती हैं। कंगना अक्सर किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने भीख वाले बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच हाल ही में कंगना ने अपनी फिल्म 'तेजस' की रैपअप पार्टी अटेंड की। जिसमें एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखने को मिला।

कंगना रनोट इस समय विवादों से घिरी हुई हैं। लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस ने सोसल मीडिया पर अपना बोल्ड अवतार भी फैंस को दिखाया है। अक्सर साड़ी में नजर आने वाली कंगना रनोट हाल ही में हाई स्लिट गाउन में नजर आईं। मौका था कंगना की आगामी फिल्म 'तेजस' की रैपअप पार्टी का। अपने इस लुक की तस्वीरें कंगना रनोट ने खुद सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना बेहद बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं।कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना रनोट गोल्डन रंग की सीक्विन गाउन पहनी हुई है। तस्वीर में कंगना बेहद हॉट लग रही हैं। कंगना रनोट की गाउन डीप नेक हाई स्लिट है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस गाउन के साथ उन्होंने लुक एकदम सिंपल रखा है। अपने कर्ली बालों को खुला रख कंगना ने अपने लुक में चार चांद लगा लिए हैं।कंगना रनोट का ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि कंगना रनोट फिल्म 'तेजस' में एक वायुसेना के अधिकारी की भूमिकामिभा रही हैं। फिल्म की शूटिंह हाल ही में अक्टूबर के महीने में खत्म हुई है। जिसके बाद कंगना ने एक पोस्ट भी शेयर की थी। इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने लिखा है और वही इसका निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया जा रहा है। इस पहले ये प्रोडक्शन हाउस ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुका है।



hindi news portal lucknow

माधुरी दीक्षित ने मौनी रॉय के साथ 'माए नी माए' गाने पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

25 Sep 2021 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्लीडांस दीवाने 3 में माधुरी दीक्षित बतौर जज आने वाली हैl इस अवसर पर वह अपने पुराने गाने पर आए हुए मेहमानों के साथ डांस करती नजर आती हैंl अब उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर डांस रियलिटी शो के सेट से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया गया हैl इसमें वह 'माए नी माए' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैl वीडियो में माधुरी दीक्षित को मौनी रॉय के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है

मौनी रॉय जुबिन नौटियाल के साथ आगामी एपिसोड में अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने को प्रमोट करने आई हैl दोनों को माए नी माए गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता हैl उनका यह वीडियो वायरल हो गया हैl वीडियो में माधुरी दीक्षित और मौनी रॉय ने भारतीय परिधान पहन रखा हैl दोनों काफी खूबसूरत लग रही हैl वहीं कैमरे को देखकर स्माइल भी कर रही हैंl माधुरी दीक्षित ने पर्पल कलर की साड़ी पहन रखी हैl वहीं मौनी रॉय ने चमकदार साड़ी पहन रखी हैl दोनों खूबसूरती से गाने पर डांस कर रही हैlइसके पहले माधुरी दीक्षित ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ वीडियो बनाया थाl सिद्धार्थ शुक्ला ने माधुरी दीक्षित के साथ दिल तो पागल है का सीन भी रिक्वेस्ट किया थाl डांस दीवाने 3 में माधुरी दीक्षित के अलावा धर्मेश येलांदे और तुषार कालिया भी बतौर जज नजर आ रहे हैंl माधुरी दीक्षित अपने ज्वेलरी और लुक को लेकर खबरों में बनी रहती है

माधुरी दीक्षित फिल्म अभिनेत्री हैंl उन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैl उनकी फिल्में काफी पसंद की गई हैंl वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं जो भी बड़ी तेजी से वायरल होती है। डांस दीवाने 3 एक डांस रियलिटी शो हैl इसे काफी पसंद किया जाता हैl शो की बड़ी फैन फॉलोइंग है



hindi news portal lucknow

Saif Ali Khan के बर्थडे पर करीना कपूर ने मालदीव्स से शेयर कीं तस्वीरें, जेह और तैमूर भी आए नज़र

16 Aug 2021 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली ख़ान आज अपना 51वां जन्मदिन सैलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर वो अपने पूरे परिवार के साथ माल्दीव्स पहुंचे हुए हैं और यहां क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। जेह के जन्म के बाद ये पहली बार है जब करीना और सैफ कहीं विदेश घूमने पहुंचे हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर माल्दीव्स से कुछ फोटो शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने अपने पति को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। इन फोटोज़ में करीना और सैफ के साथ तैमूर अली खान और जहांगीर अली ख़ान उर्फ जेह भी नज़र आ रहे हैं।एक फोटो में दोनों बीच किनारे स्वीमिंग पूल में चिल करते दिख रहे हैं। फोटो में दोनों बीच को निहारते दिख रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में सैफ-करीना रिजॉर्ट के बाहर बैठे हुए हैं। उनके पास तैमूर भी बैठे हुए हैं और करीना के पास जेह लेटे हुए हैं। इस फोटो में जेह साफ नज़र आ रहे हैं, लेकिन पिछले कई फोटो की तरह इस फोटो में भी उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक मेरे ज़िंदगी के प्यार...अनंतकाल तक और उससे भी ज्यादा तुम्हारे साथ मैं बस ये चाहती हूं’।करीना के पोस्ट पर उनकी बेस्टफ्रैंड मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अमृता अरोड़ा और सैफ की बहन सबा अली ख़ान ने भी कमेंट किया है। मलाइका ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे सैफू’। वहीं अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे हमारे विभूति भइया। सबसे ज्यादा कूल को-एक्टर जिनके साथ मैंने स्क्रीन शेयर की है’।करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी किताब 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल' लॉन्च की है। इस किताब में उन्होंने अपने छोटे बेटे जेह के पूरे नाम का खुलासा किया। किताब में बताया गया कि ‘जेह’ का पूरा नाम जहांगीर है, और नाम सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगाम शुरू हो गया। इस पर इंडिया टुडे से बात करते हुए करीना ने कहा, ‘मैं एक पॉजिटिव इंसान हूं मैं खुशियां और सकारात्मकता फैलाना चाहती हूं। नेगेटिविटी की मेरे पास कोई जगह नहीं है। देखिए ना कोविड महामारी ने क्या का, वो दुनिया को पास ले आया। हम इन सब चीजों के बारे में सोचना चाहिए। रही बात ट्रोलर्स को डील करने की तो मुझे मेडिटेशन शुरू करना पड़ेगा। सोचिए, हम यहां दो मासूम बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं’।



hindi news portal lucknow

Indian Idol 12: पवनदीप राजन की जीत से नाराज हुए अरुणिता कांजीलाल के फैन्स, शो को बताया स्क्रिप्टिड

16 Aug 2021 [ स.ऊ.संवाददाता ]

नई दिल्ली। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के विनर का नाम सामने आ चुका है। इस सीजन को पवनदीप राजन ने जनता से मिले ज्यादा वोटों से अपने नाम किया है। जबकि अरुणिता कांजीलाल और सायली कांबले को उपविजेता घोषित किया गया। पवनदीप के जीतने से अरुणिता के फैन्स खासे नाराज हो गए हैं।अरुणिता के फैन्स इस रियालिटी शो को स्क्रिप्टिड बता रहे हैं। उनका कहना है कि पवनदीप शो को जीतना डिजर्व नहीं करते। लोगों को लग रहा था इस बार का सीजन कोई लड़की जातने वाली है और वो निश्चित तौर पर अरुणिता ही हो सकती हैं। शो के होस्ट आदित्य नारायण भी यहीं मनते थे।सोशल मीडिया पर एक नाराज यूजर्स ने लिखा कि पवनदीप गायन के मामले में अरुणिता की तुलना में 10 प्रतिशत भी अच्छे नहीं हैं।जबकि इस तरह की जीत पर हमेशा मिली-जुली प्रतिक्रिया होती है, सोशल मीडिया पर कुछ फैंस बोल रहे हैं कि वोट के नंबर नहीं बताए गए हैं। एक यूजर ने लिखा- हां, मैंने ये देखा। अरुणिता बहुत सुंदर हैं और उनकी आवाज बहुत प्यारी है, काश पवनदीप और अरुणिता के बीच टाय हुआ होता। पवनदीप और अरुणिता दोनों ही ये शो जीतना डिसर्व करते हैं।

एक और ट्वीट में लिखा अरुणिता कांजीलाल अधिक योग्य थीं, उन्हें जीतना चाहिए। पवनदीप ओवररेटेड हैं। उनका प्रदर्शन कई बार इतना अच्छा नहीं रहा। मोहम्मद दानीश भी योग्य थे,"

अरुणिता कांजीलाल के बारे में करें तो उन्हें अलका याज्ञनिक, कविता करिश्मामूर्ति, कुमार शानू और कई अन्य गायकों जैसे बड़े लोगों से अपार समर्थन मिला। ट्रॉफी उठाने वाले पवनदीप ने ईटाइम्स टीवी से अपनी भावनाओं और भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की।उत्तराखंड के लड़के ने कहा, "हां, मेरा परिवार यहां था। मेरे कुछ दोस्त भी आए और वे सभी खुश और उत्साहित थे। मेरी मां रो रही थी क्योंकि मैंने ट्रॉफी उठाई थी। मैं उत्तराखंड से हूं और वर्तमान में स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए मैं कुछ करना चाहता हूं। मैं वहां बच्चों के लिए एक संगीत विद्यालय भी खोलना चाहता हूं ताकि प्रतिभाशाली बच्चों को उचित मार्गदर्शन मिल सके।"



12345678910...