मनोरंजन

hindi news portal lucknow

सालगिरह पर सनी लियोन ने शेयर की लाल जोड़े में अपनी शादी की तस्वीर

10 Apr 2024 [ स.ऊ.संवाददाता ]

सनी लियोन भारत में सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटीज में से एक हैं। वह कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही हैं और स्प्लिट्सविला 15 और अन्य जैसे रियलिटी टीवी शो भी किए हैं। उन्होंने डेनियल वेबर से शादी की है और उनकी जोड़ी बहुत अच्छी लगती है।सनी लियोन भारत में सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटीज में से एक हैं। वह कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही हैं और स्प्लिट्सविला 15 और अन्य जैसे रियलिटी टीवी शो भी किए हैं। उन्होंने डेनियल वेबर से शादी की है और उनकी जोड़ी बहुत अच्छी लगती है। जोड़े को एक साथ यात्रा करते और समय बिताते हुए देखना हमेशा सुखद होता है। उनकी तस्वीरें और वीडियो इस बात का सबूत हैं कि वे एक पावर कपल हैं। उन्होंने अपनी पहली बेटी को लातूर, महाराष्ट्र से गोद लिया और 2017 में उसका नाम निशा रखा। जल्द ही, उन्होंने 2018 में अपने जुड़वां बेटों, अशर और नूह के आगमन की घोषणा की। उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से अपने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया।सनी लियोन और डैनियल वेबर 9 अप्रैल को अपनी शादी की सालगिरह मनाते हैं। आज, उन्होंने एक साथ 13 साल पूरे कर लिए हैं और सनी ने उन्हें सालगिरह की सबसे प्यारी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर साझा की। शादी के लाल लहंगे में सनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यह तस्वीर उनकी पंजाबी शादी की थी।सनी ने भारी लाल लहंगा पहना था जबकि डेनियल ने शाही सोने की शेरवानी पहनी थी। तस्वीर शेयर करते हुए सनी ने लिखा, "हमने भगवान के सामने प्रतिबद्धता जताई और न केवल अच्छे समय में बल्कि बुरे समय में भी साथ रहने का वादा किया। भगवान ने हमें और हमारे परिवार को बहुत प्यार दिया है! और मुझे उम्मीद है हम इस रास्ते पर हमेशा हाथ में हाथ डालकर चलते रहेंगे बेबी लव @dirrty99 हैप्पी एनिवर्सरी!"डेनियल ने सनी लियोनी के साथ एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में वे कुछ कपल टेस्ट लेते नजर आ रहे हैं, जहां सनी पूछ रही हैं कि क्या वह और डेनियल परफेक्ट मैच हैं। वीडियो शेयर करते हुए डेनियल ने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी बेबी सनी लियोन, मेरी नजर आज भी उनपर वैसी ही बनी हुई है, जैसा कि पहले दिन थी। मैं तुमसे प्यार करता हूं बेबी!!! हैप्पी एनिवर्सरी!!!!! यह तो बस शुरुआत है! !!"



hindi news portal lucknow

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां ने अपने गानों और ट्रेलर रिलीज से फैंस को उत्साहित कर दिया है

04 Apr 2024 ayushi tripathi

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां ने अपने गानों और ट्रेलर रिलीज से फैंस को उत्साहित कर दिया है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह दर्शकों को मनोरंजन का फुल डोज देने का वादा करती है। इस बीच फिल्म की सेंसरिंग भी पूरी हो चुकी है। इसके अलावा फिल्म के सर्टिफिकेशन और रनटाइम का भी खुलासा किया गया है।बड़े मियां छोटे मियां को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा यू/ए प्रमाणपत्र के साथ सेंसर कर दिया गया है। इसका मतलब यह है कि फिल्म अप्रतिबंधित है लेकिन 12 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए माता-पिता के विवेक संबंधी सलाह के साथ है।बड़े मियां छोटे मियां को 2 घंटे 43 मिनट 41 सेकंड के रनटाइम के साथ सेंसर किया गया है। किसी एक्शन फिल्म को व्यापक मनोरंजक फिल्म माने जाने में अभी भी काफी समय है। फिल्म के लिए रनटाइम अधिक महत्वपूर्ण है क्योंकि यह ईद पर अजय देवगन अभिनीत एक और बड़ी फिल्म मैदान के साथ टकरा रही है। बॉक्स ऑफिस क्लैश में स्क्रीन शेयरिंग के आवंटन में रनटाइम एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।अजय देवगन की मैदान भी 3 घंटे 1 मिनट की लंबी अवधि वाली फिल्म है और इसका मतलब है कि दोनों फिल्मों का स्क्रीन साइज कम से कम 10-15% कम हो जाएगा। दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।



hindi news portal lucknow

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्याय से सगाई की है

03 Apr 2024 ayushi tripathi

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और मालती मैरी चोपड़ा जोनास ने सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय के साथ पोज दिया, क्योंकि दोनों ने सालों की डेटिंग के बाद सगाई कर ली है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कुछ समय के लिए मुंबई में थे। अभिनेत्री अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के रोका के लिए अभिनेत्री नीलम उपाध्याय के साथ वहां पहुंची थीं। दोनों काफी समय से डेट कर रहे थे। सिद्धार्थ और नीलम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं। इस मौके पर चोपड़ा परिवार पूरी ताकत के साथ मौजूद था।

नीलम उपाध्याय ने पेस्टल ट्रेंड को छोड़कर इस मौके पर गहरे बैंगनी रंग का शरारा सेट पहना। शाही रंग में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। महिला ने इसके साथ डायमंड ईयररिंग्स पहने थे। सिद्धार्थ चोपड़ा ने आइवरी शेड की शेरवानी पहनी थी। मधु चोपड़ा ने गुलाबी रंग के प्रिंट वाली उसी रंग की रेशम की साड़ी पहनी थी। उन्होंने इसे स्लीवलेस गुलाबी ब्लाउज और सोने के आभूषणों के साथ जोड़ा।

हम देख सकते हैं कि मालती मैरी शाम की स्टार थीं। उन्होंने गहरे लाल रंग का लहंगा पहना था जबकि प्रियंका उसी रंग की साड़ी में थीं। उन्होंने फंक्शन के लिए अपना स्टाइल सिंपल रखा। चोपड़ा परिवार ने इस साल होली एक साथ मनाई। यह कार्यक्रम उनकी सबसे अच्छी दोस्त तमन्ना दत्त के घर पर आयोजित किया गया था। समारोह में मन्नारा चोपड़ा भी मौजूद थीं. तस्वीरों में उनकी बहन मिताली हांडा और मां कामिनी चोपड़ा हांडा भी नजर आ रही हैं।दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों उनकी सगाई इशिता कुमार से हुई थी लेकिन कुछ ही महीनों में उन्होंने सगाई तोड़ दी। वह यूके में काम कर रही थी। नीलम उपाध्याय ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया था। उनका परिवार मुंबई में रहता है। वह बिजनेस बैकग्राउंड से हैं।



hindi news portal lucknow

फिल्म निर्माताओं के लिए सबमिशन की समय सीमा बढ़ाई गई

02 Apr 2024 ayushi tripathi

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने हाल ही में पहली बार 'डॉक फिल्म बाजार' के लिए आवेदन की तारीख बढ़ा दी है, जो 18वें मुंबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (एमआईएफएफ) के साथ आयोजित किया जाना है।

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने हाल ही में पहली बार 'डॉक फिल्म बाजार' के लिए आवेदन की तारीख बढ़ा दी है, जो 18वें मुंबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (एमआईएफएफ) के साथ आयोजित किया जाना है। नई विस्तार तिथि 10 अप्रैल, 2024 है, जिससे फिल्म निर्माताओं को अपनी परियोजनाएं प्रस्तुत करने के लिए अधिक समय मिल जाएगा।

'डॉक फिल्म बाज़ार' एक ऐसा मंच है जो फिल्म निर्माताओं, निर्माताओं और वितरकों की प्रतिभा को प्रदर्शित करके वृत्तचित्र, लघु फिल्मों और एनीमेशन सामग्री के विकास को बढ़ावा देने और समर्थन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका उद्देश्य भारतीय, ईरानी और अफगान क्षेत्रों में परियोजनाओं के लिए सहयोग, सह-उत्पादन के अवसर और वित्त पोषण के अवसरों को सुविधाजनक बनाना है।

कार्यक्रम के प्रमुख खंडों में 'डॉक को-प्रोडक्शन मार्केट' (सीपीएम), 'डॉक व्यूइंग रूम' (वीआर), और 'डॉक वर्क-इन-प्रोग्रेस लैब' (डब्ल्यूआईपी) शामिल हैं। 'सीपीएम' एक ऐसा मंच है जिसे विशेष रूप से वैश्विक फिल्म बिरादरी से कलात्मक और वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह फिल्म निर्माताओं और संभावित निर्माताओं को परियोजनाओं पर जुड़ने और सहयोग करने का अवसर प्रदान करता है।

'वीआर' फिल्म निर्माताओं के लिए अपनी परियोजनाओं को प्रदर्शित करने का एक मंच है, और इसमें फिल्मों का एक क्यूरेटेड चयन शामिल है। 'डब्ल्यूआईपी' उन फिल्मों के लिए एक बंद दरवाजे वाली प्रयोगशाला है जो निर्माण के कठिन चरण में हैं। यह फिल्म निर्माताओं को उद्योग के पेशेवरों के साथ बातचीत करने के लिए मार्गदर्शन, प्रतिक्रिया और अवसर प्रदान करता है।



hindi news portal lucknow

गन्दी बात से भी आगे निकली एकता कपूर, लव सेक्स और धोखा 2 का टीज़र देखकर लोगों का चकराया सिर, अश्लीलता की सारी हदें पार

01 Apr 2024 ayushi tripathi

एक फिल्म आयी थी लव सेक्स और धोखा, जिसने काफी सुर्खियां बटौरी थी। अब इसी फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ हैं। इस फिल्म के लिए एकता कपूर खुद बिग बॉस 16 में कास्टिंग के लिए आयी थी।

ऑल्ट बाजाजी का नाम ही केवल भगवान बालाजी पर रखा गया है लेकिन इन प्रोडक्शन में जो कुछ बनाया जाता है वो बिलकुल धार्मिक नहीं है। धार्मिक तो दूर की बाद परिवार के साथ बैठकर देखा भी नहीं जा सकता। बाजाजी के प्रोडक्शन में बनीं फिल्म या सीरीज देखने के लिए आपकी उम्र 18 से ज्यादा होनी चाहिए। अगर आप हमारी ये खबर पढ़ रहे हैं तब भी आपकी उम्र 18 की होना चाहिए क्योंकि एकता कपूर की फिल्म का कंटेंट बेहद एडल्ट है बच्चों को देखने की मनाही है। एक फिल्म आयी थी लव सेक्स और धोखा, जिसने काफी सुर्खियां बटौरी थी। अब इसी फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ हैं। इस फिल्म के लिए एकता कपूर खुद बिग बॉस 16 में कास्टिंग के लिए आयी थी। फिल्म के लिए उन्होंने निमृत कौर को चुना था लेकिन फिल्म के बेहद एडल्ट कंटेंट के कारण निमृत कौर अहलूवालिया ने फिल्म छोड़ दी थी। हाल ही में रिलीज हुए टीजर में भी निमृत कौर अहलूवालिया को नहीं देखी गयी।

जब लव सेक्स और धोखा रिलीज़ हुई तो हर कोई बोल्ड कंटेंट के स्तर से हैरान था। अब एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी लव सेक्स और धोखा 2 लेकर आ रहे हैं। इस बार थीम है सोशल मीडिया के दौर में प्यार। दिबाकर बनर्जी ने कहा कि यह फिल्म बच्चों के लिए नहीं है, लेकिन किशोर इसे देख सकते हैं। टीज़र आउट हो गया है। लेकिन कई लोग सोच रहे हैं कि क्या यह असली चीज़ है या निर्माता सभी के साथ कोई मज़ाक कर रहे हैं। जैसा कि हम जानते हैं, यह अप्रैल फूल दिवस है। फिल्म का विषय सोशल मीडिया, धोखे, एलजीबीटीक्यू और कै

टीजर को लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। जबकि कुछ को लगता है कि यह ब्लॉकबस्टर सामग्री है, दूसरों को अभी भी इस पर ध्यान नहीं देना है कि उन्होंने अब तक क्या देखा है। हम मौनी रॉय, उर्फी जावेद और अन्य सितारों को उनके बेहतरीन प्रदर्शन में देख सकते हैं। अब, आइए देखें कि क्या यह वास्तव में टीम द्वारा खेला गया अप्रैल फूल दिवस का मज़ाक है। लव सेक्स और धोखा 2 को निमृत कौर अहलूवालिया की बॉलीवुड डेब्यू भी माना जा रहा था। हमें यह देखना होगा कि क्या निर्माताओं के पास स्टोर में और अधिक आश्चर्य हैं।



hindi news portal lucknow

गन्दी बात से भी आगे निकली एकता कपूर, लव सेक्स और धोखा 2 का टीज़र देखकर लोगों का चकराया सिर, अश्लीलता की सारी हदें पार

01 Apr 2024 ayushi tripathi

एक फिल्म आयी थी लव सेक्स और धोखा, जिसने काफी सुर्खियां बटौरी थी। अब इसी फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ हैं। इस फिल्म के लिए एकता कपूर खुद बिग बॉस 16 में कास्टिंग के लिए आयी थी।

ऑल्ट बाजाजी का नाम ही केवल भगवान बालाजी पर रखा गया है लेकिन इन प्रोडक्शन में जो कुछ बनाया जाता है वो बिलकुल धार्मिक नहीं है। धार्मिक तो दूर की बाद परिवार के साथ बैठकर देखा भी नहीं जा सकता। बाजाजी के प्रोडक्शन में बनीं फिल्म या सीरीज देखने के लिए आपकी उम्र 18 से ज्यादा होनी चाहिए। अगर आप हमारी ये खबर पढ़ रहे हैं तब भी आपकी उम्र 18 की होना चाहिए क्योंकि एकता कपूर की फिल्म का कंटेंट बेहद एडल्ट है बच्चों को देखने की मनाही है। एक फिल्म आयी थी लव सेक्स और धोखा, जिसने काफी सुर्खियां बटौरी थी। अब इसी फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ हैं। इस फिल्म के लिए एकता कपूर खुद बिग बॉस 16 में कास्टिंग के लिए आयी थी। फिल्म के लिए उन्होंने निमृत कौर को चुना था लेकिन फिल्म के बेहद एडल्ट कंटेंट के कारण निमृत कौर अहलूवालिया ने फिल्म छोड़ दी थी। हाल ही में रिलीज हुए टीजर में भी निमृत कौर अहलूवालिया को नहीं देखी गयी।

जब लव सेक्स और धोखा रिलीज़ हुई तो हर कोई बोल्ड कंटेंट के स्तर से हैरान था। अब एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी लव सेक्स और धोखा 2 लेकर आ रहे हैं। इस बार थीम है सोशल मीडिया के दौर में प्यार। दिबाकर बनर्जी ने कहा कि यह फिल्म बच्चों के लिए नहीं है, लेकिन किशोर इसे देख सकते हैं। टीज़र आउट हो गया है। लेकिन कई लोग सोच रहे हैं कि क्या यह असली चीज़ है या निर्माता सभी के साथ कोई मज़ाक कर रहे हैं। जैसा कि हम जानते हैं, यह अप्रैल फूल दिवस है। फिल्म का विषय सोशल मीडिया, धोखे, एलजीबीटीक्यू और कै

टीजर को लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। जबकि कुछ को लगता है कि यह ब्लॉकबस्टर सामग्री है, दूसरों को अभी भी इस पर ध्यान नहीं देना है कि उन्होंने अब तक क्या देखा है। हम मौनी रॉय, उर्फी जावेद और अन्य सितारों को उनके बेहतरीन प्रदर्शन में देख सकते हैं। अब, आइए देखें कि क्या यह वास्तव में टीम द्वारा खेला गया अप्रैल फूल दिवस का मज़ाक है। लव सेक्स और धोखा 2 को निमृत कौर अहलूवालिया की बॉलीवुड डेब्यू भी माना जा रहा था। हमें यह देखना होगा कि क्या निर्माताओं के पास स्टोर में और अधिक आश्चर्य हैं।



hindi news portal lucknow

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म ड्रामा, मस्ती और एक्शन का सही मिश्रण

29 Mar 2024 ayushi tripathi

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर अभिनीत आगामी फिल्म फैमिली स्टार के निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया। विजय सहित अन्य क्रू सदस्यों ने इस रोमांटिक कॉमेडी का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर साझा किया। विजय ने गुरुवार को एक्स (पूर्व ट्विटर) पर फिल्म के ट्रेलर को एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, "इस गर्मी में। केवल एक सप्ताह में जश्न मनाएं, हंसें, खुश हों, फिर से जिएं और सिनेमाघरों में एक अच्छा समय बिताएं।"

ट्रेलर की शुरुआत विजय द्वारा भगवान से प्रार्थना करते हुए की जाती है, वह उम्मीद करता है कि उसके जीवन में कोई नुकसान न हो और केवल लाभ हो। मृणाल उनके पड़ोसी, उनके परिवार के करीबी के रूप में दिखाई देते हैं, जो उन्हें परेशान करता है। जबकि पहले उसके मन में उसके लिए भावनाएँ विकसित होती हैं, कहानी अमेरिका में स्थानांतरित हो जाती है, जहाँ वह उसके अधीन काम करता है। हालाँकि, तनाव तब पैदा होता है जब मृणाल को लगता है कि वह उसके जीवन में समस्याएँ पैदा कर रही है, जिसके कारण उसने गुस्से में उसे थप्पड़ मार दिया, जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है।

परसुराम पेटला द्वारा निर्देशित, फ़ैमिली स्टार विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर के बीच पहला सहयोग है। अभिनय, वासुकी, रोहिणी हट्टंगडी और रवि बाबू सहित कलाकारों द्वारा समर्थित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना की विशेष भूमिका भी है। दिल राजू द्वारा निर्मित, यह बहुभाषी रिलीज़ (तेलुगु, तमिल और हिंदी) 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।



hindi news portal lucknow

"मैं व्यक्तिगत रूप से मानती हूं कि मैं उस संतुलित सिनेमा कलाकार जनजाति से हूं: कंगना रनौत

28 Mar 2024 ayushi tripathi

जब रनौत से उर्मिला के बारे में 2020 में उनकी विवादास्पद टिप्पणी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा अगर ये अभिनेत्रियां तंदूरी मुर्गी, आइटम गर्ल, शीला की जवानी जैसे शब्दों के साथ सहज हैं, तो इसे उल्लंघन के रूप में क्यों देखा जाता है? यह तथ्य की बात है, अगर वे इसके साथ सहज हैं, तो आप उन्हें शर्मिंदा क्यों करना चाहते हैं? मुझे व्यक्तिगत रूप से नहीं लगता कि मेरा उन्हें (उर्मिला मातोंडकर को) शर्मिंदा करने का कोई इरादा था क्योंकि वह उस भूमिका में बहुत सहज हैं।

अपनी टिप्पणी के पीछे तर्क बताते हुए, रनौत ने कहा, "मैं व्यक्तिगत रूप से मानती हूं कि मैं उस संतुलित सिनेमा कलाकार जनजाति से हूं। मैंने कभी आइटम नंबर नहीं किया है। इसलिए, मैंने केवल इतना कहा था कि अगर वह अपनी तरह की पार्टी (कांग्रेस) में शामिल हो सकती हैं फिल्मोग्राफी के मामले में, मेरे पास काम का एक और अधिक आकर्षक संग्रह है।"

कंगना रनौत का 2020 का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है जिसमें वह साथी अभिनेता उर्मिला मातोंडकर को "सॉफ्ट पोर्न स्टार" कहते हुए सुनाई दे रही हैं। यह घटनाक्रम कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की रनौत पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी पर विवाद के बीच आया है।

'क्वीन' अभिनेता ने यह भी कहा कि दुनिया में कहीं भी पोर्न स्टार्स को भारत जितना सम्मान नहीं मिलता है और उन्होंने सनी लियोन का उदाहरण दिया। रनौत ने आगे कहा "क्या 'सॉफ्ट पोर्न' या 'पोर्न स्टार' आपत्तिजनक शब्द हैं? नहीं। यह सिर्फ एक शब्द है जो सामाजिक रूप से स्वीकार्य नहीं है। भारत में पोर्न स्टार्स को जितना सम्मान मिलता है, सनी लियोन से पूछिए, उतना दुनिया में कहीं नहीं मिलता।"



hindi news portal lucknow

साउथ एक्ट्रेस अरुंधति नायर सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल हुईं, जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं अभिनेत्री

19 Mar 2024 ayushi tripathi

तमिल और मलयालम फिल्म अभिनेत्री अरुंधति नायर केरल में दुर्घटना का शिकार होने के बाद वेंटिलेटर पर हैं। एक्ट्रेस की बहन अराथी ने इस खबर की पुष्टि की। अरुंधति एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देने के बाद घर जा रही थीं। हादसे के वक्त वह अपने भाई के साथ बाइक पर थी।

तमिल और मलयालम फिल्म अभिनेत्री अरुंधति नायर केरल में दुर्घटना का शिकार होने के बाद वेंटिलेटर पर हैं। कई रिपोर्टों में उनके दुर्घटना के बारे में विवरण होने का दावा करने के बाद एक्ट्रेस की बहन अराथी ने इस खबर की पुष्टि की। अराथी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुर्घटना के बारे में एक बयान जारी किया और फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना कोवलम बाईपास पर हुई और अरुंधति को सिर में चोट आई है। वह अपने भाई के साथ यात्रा कर रही थी।“हमें तमिलनाडु के समाचार पत्रों और टेलीविजन चैनलों में रिपोर्ट की गई खबरों को स्पष्ट करने की आवश्यकता महसूस हुई। यह सच है कि मेरी बहन अरुंधति नायर का तीन दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था,'' अराथी ने एक पोस्ट में कहा, "वह गंभीर रूप से घायल हैं और तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में वेंटिलेटर पर अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही हैं।" अराथी ने पोस्ट को कैप्शन के साथ साझा किया, "हमें उसके जल्द स्वस्थ होने के लिए आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन की आवश्यकता है।"

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट्स किए, अरुंधति और परिवार के लिए अपनी प्रार्थनाएं भेजीं। एक टिप्पणी में लिखा गया, “जल्द ठीक हो जाओ।” अन्य ने लिखा “अय्यो यह देखकर बहुत दुख हुआ। भगवान उन्हें जल्द ठीक होने की शक्ति दे.' , “ एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "प्रिय फैंस और लोग कृपया उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें और प्रत्येक मंदिर में @arundhathi.nair_ के नाम से पूजा करें और प्रकाश और अगल दीपम करें।"

इंडिया टुडे के मुताबिक, अरुंधति एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देने के बाद घर जा रही थीं। हादसे के वक्त वह अपने भाई के साथ बाइक पर थी।बता दें, अरुंधति नायर ने 2014 में तमिल फिल्म पोंगी एझु मनोहरा से डेब्यू किया था। विजय एंटनी की सैथन में अभिनय के बाद वह एक घरेलू नाम बन गईं। 2018 में, उन्होंने मलयालम फिल्म उद्योग में अपना करियर तलाशा। वह ओट्टाकोरू कामुकन में नजर आई थीं। उनकी आखिरी रिलीज़ 2023 में थी। उन्होंने विदार्थ के साथ आयिरम पोरकासुकल में अभिनय किया। फिल्म का निर्देशन रवि मुरुकाया ने किया था।



hindi news portal lucknow

मेरे परिवार पर पड़ा है बुरा असर: धनश्री

16 Mar 2024 ayushi tripathi

नई दिल्ली। युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने उन ट्रोल्स पर खुलकर बात की, जिनका उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामना करना पड़ा है। शनिवार को धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने उस प्रतिक्रिया के बारे में बात की जिसे उन्हें सहना पड़ा।

हाल ही में धनश्री को अपनी कुछ तस्वीरें वायरल होने के बाद आलोचना का सामना करना पड़ा। एक फोटो में हाल ही में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 की फाइनलिस्ट बनीं धनश्री कोरियोग्राफर प्रतीक उतेकर के साथ नजर आई थीं। इसके खबरें आईं कि उनके और युजवेंद्र चहल के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है।

यह तस्वीर चहल के प्रशंसकों को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने उनकी जमकर आलोचना की। वीडियो में धनश्री ने कहा कि पूरी स्थिति का उन पर और उनके परिवार पर बहुत बुरा असर पड़ा है। उन्होंने लोगों से नफरत फैलाने से बचने और कुछ मामलों के प्रति संवेदनशील होने की अपील की।

धनश्री ने कहा, इस बार इसका मुझ पर प्रभाव इसलिए पड़ा क्योंकि इसने मेरे परिवार और मेरे प्रियजनों को प्रभावित किया है। चूंकि आप सभी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने दिल की बात कहने की आजादी है, इसलिए आप हमारी और हमारे परिवार की भावनाओं को भूल जाते हैं या उन्हें नजरअंदाज कर देते हैं।

जहां तक युजवेंद्र चहल की बात है तो वह आईपीएल 2024 के लिए तैयार हैं। वह राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2024 में हिस्सा लेंगे। चहल टी20 लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने 145 मैचों में 7.66 की इकॉनमी रेट से 187 विकेट लिए हैं। इसमें 6 बार चार विकेट और एक बार पांच विकेट लेने का कमाल शामिल है।



12345678910...