मनोरंजन

hindi news portal lucknow

जीवनसाथी बनने से पहले वरुण धवन और नताशा दलाल ने की बैचलर पार्टी

23 Jan 2021 [ स.ऊ.संवाददाता ]

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी (रविवार) को करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शादी अलीबाग के द मेंशन हाउस में होगी। वरुण और नताशा दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं लेकिन उनकी प्रेम कहानी स्कूल के बाद शुरू हुई जब वे एक संगीत समारोह में मिले। दोनों शुरू में अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा हाइड थे लेकिन 2019 में दोनों ने चीजों को आधिकारिक सबसे सामने रख दिया।वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का उत्सव आज रात संगीत समारोह के साथ शुरू होगा। डेविड धवन के स्वास्थ्य के कारण परिवार समारोह को बहुत ज्यादा भव्य नहीं बनाया गया है। सलमान खान, कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज, करण जौहर, अर्जुन कपूर और अन्य लोगों को शादी में शामिल होने की उम्मीद है। यह जोड़ी आने वाले कुछ महीनों में मुंबई में एक रिसेप्शन की भी मेजबानी करेगी।शादी स्थल से एक नया वीडियो सामने आया है, जहां वरुण और नताशा शादी के बंधन में बंधेंगे। लोकप्रिय पंजाबी ट्रैक मुंडिया टे बचके रहिन को कार्यक्रम स्थल पर बजाया जा रहा है। आज रात (23 जनवरी), संगीत समारोह आयोजित किया जाएगा। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार (22 जनवरी) को दूल्हा-दुल्हन ने अपनी बैचलर पार्टी में रात को डांस किया। 22 जनवरी की रात को, वरुण धवन ने अपने कुछ दोस्तों के साथ एक पार्टी की दोस्तों के साथ एंजोय किया। टीओआई के अनुसार, पार्टी शनिवार की रात तक चलती रही और इसमें वरुण के कुछ करीबी दोस्त शामिल थे। पार्टी एक जगह पर आयोजित की गई थी जो द मेंशन हाउस से पांच मिनट की दूरी पर है। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि निर्देशक शशांक खेतान भी वरुण की बैचलर पार्टी का हिस्सा थे। वरुण धवन को शनिवार को उनके विवाह स्थल के बाहर स्पॉट किया गया था। वह कथित तौर पर अपनी बैचलर पार्टी से लौट रहे थे। अभिनेता का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया, जिसमें उन्होंने कार्यक्रम स्थल के बाहर मीडिया से संक्षिप्त बातचीत की। वरुण ने फोटोग्राफरों को शुक्रिया कहा, उनमें से एक ने कहा, "मुबारक मुबारक।"



hindi news portal lucknow

दीपिका पादुकोण ने नए साल पर डिलीट किए अपने सारे सोशल मीडिया पोस्ट, ऑडियो डायरी से की वापसी

01 Jan 2021 [ स.ऊ.संवाददाता ]

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के सोशल मीडिया के सारे अकाउंट की सारी पोस्ट अचानक डिलीट हो गयी। यह खबर काफी शॉकिंग थी। ऐसा माना गया कि किसी ने दीपिका का अकाउंट हैक कर लिया लेकिन ये महज अफवाह थी। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सभी पोस्ट को हटाने के बाद, दीपिका पादुकोण ने नए साल में फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर एक ऑडियो डायरी साझा की।अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं और उनसे पूछा कि वे किसके लिए आभारी हैं। अपने ऑडियो नोट में, छपाक अभिनेत्री ने कहा कि ऑडियो डायरी उसकी सभी भावनाओं और विचारों का रिकॉर्ड है। दीपिका ने 31 दिसंबर को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने सभी पोस्ट डिलीट कर दिए, जिससे उनके सभी प्रशंसकों को इसका कारण पता चला।दीपिका पादुकोण ने एक ऑडियो क्लिप साझा की, जिसमें वह अपने प्रशंसकों को नव वर्ष की शुभकामनाएं देती हुई सुनाई दे रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनके विचारों और भावनाओं का रिकॉर्ड था। ऑडियो क्लिप में, उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हाय सब लोग, मेरी ऑडियो डायरी में आपका स्वागत है, मेरे विचारों और भावनाओं का रिकॉर्ड है। मुझे यकीन है कि आप सभी मुझसे सहमत होंगे कि 2020 हर किसी के लिए अनिश्चितता का वर्ष था। लेकिन मेरे लिए यह कृतज्ञता के बारे में भी था और उपस्थित होने के बारे में भी था। 2021 में सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर सकती हूं। नया साल मुबारक हो। दीपिका पादुकोण ने 31 दिसंबर को अपने सभी ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए। ट्विटर पर उनके सभी ट्वीट, उत्तर और मीडिया से संबंधित अपने सभी पोस्ट हटा दिए, लेकिन उसने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट से खुद को गायब नहीं किया। दीपिका का अकाउंट हैक होने पर फैंस हैरान होने लगे। कुछ प्रशंसकों ने यह भी अनुमान लगाया कि यह आगामी कार्यक्रम के लिए एक रणनीति हो सकती है।

दीपिका पादुकोण फिलहाल अपने पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के रणथंभौर में छुट्टियां मना रही हैं। वह 29 दिसंबर को रॉयल शहर के लिए रवाना हुई। यह दंपति प्रसिद्ध द ओबेरॉय वैनाविलास वाइल्डलाइफ रिसॉर्ट में रह रहा है। जंगल सफारी पर जाने से लेकर आस-पास कुछ क्वालिटी टाइम बिताने तक, दोनों कलाकार राजस्थान की सर्दी का सबसे ज्यादा आनंद ले रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि दीपिका के पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर अपनी वर्तमान प्रेमिका, आलिया भट्ट और उनके परिवार के सदस्यों के साथ एक ही शहर में हैं। ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी भी इस जोड़ी के साथ हैं। कल रात, रणवीर सिंह को कपूर के साथ पार्टी करते देखा गया। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने नए साल की पार्टी से सिम्बा अभिनेता की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह मस्ती करते हुए नजर आए।



hindi news portal lucknow

कृति सेनन ने किया कंफर्म कोरोना वायरस से हुई संक्रमित, घर में खुद को किया आइसोलेट

09 Dec 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को लेकर हाल ही में खबरे आयी थी कि उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है और उन्होंने अपने आपको घर के अंदर ही आइसोलेट कर लिया है। इस खबर को उन्होंने कृति सेनन ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है। कृति सेनन, जो चंडीगढ़ में राजकुमार राव के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, ने कोरोनोवायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट दिया है।एक्ट्रेस ने इस खबर की पुष्टि के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अपने बयान में, उन्होंने कहा मैं बिल्कुल ठीक हूं और बीएमसी के दिशानिर्देशों के अनुसार अपने मुंबई घर पर खुद को छोड़ दिया है। वह हाल ही में चंडीगढ़ से लौटी थी। मंगलवार को, यह बताया गया कि कृति ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था।सोशल मीडिया पोस्ट में, कृति सनेन ने पुष्टि की कि उन्होंने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। अभिनेत्री ने लिखा, "मैं हर किसी को सूचित करना चाहूंगी कि मैंने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि मैं ठीक महसूस कर रही हूं और मैंने खुद को BMC और अपने चिकित्सक की सलाह के अनुसार खुद को आइसोलेशन में कर लिया है। मैं सोशल मीडिया पर सभी के हार्दिक शुभकामनाएं पढ़ रही हूं और वे काम करने लग रहे हैं। सुरक्षित लोग रहें, महामारी अभी तक नहीं गई है।"



hindi news portal lucknow

पूरी हुई 'बंटी और बबली 2' की शूटिंग, इमोशनल हुए सैफ अली खान और रानी मुखर्जी

12 Sep 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

मुंबई। अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने शनिवार को अपनी आगामी फिल्म बंटी और बबली 2 की शूटिंग के दौरान एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान और शरवरी भी थे। तस्वीर को साझा करते हुए, सिद्धांत ने लिखा, "एक आखिरी गाने के साथ आभारी # बंटीअरबबली 2।आभारी हूं कि पूरी टीम ने सुनिश्चित किया कि सभी सुरक्षा उपायों को अच्छी तरह से लागू किया गया। तस्वीर ने चारों को मुस्कुराते हुए दिखाया।अभिनेत्री रानी मुखर्जी और अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी आगामी फिल्म बंटी और बबली 2 की शूटिंग पूरी कर ली। यश राज फिल्म्स ने शनिवार को यह जानकारी दी। यह फिल्म 2005 की फिल्म बंटी और बबली का सिक्वल है और इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और श्रवणी ने भी काम किया है। कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर लागू लॉकडाउन से पहले इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी लेकिन एक गाने की शूटिंग बची हुई थी।फिल्म निर्माण कंपनी ने एक आधिकारिक पोस्ट में बताया कि महामारी से संबंधित अनिवार्य दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए इसकी शूटिंग पूरी हो गई। यशराज फिल्म्स ने कलाकारों की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें मुखर्जी और सैफ के साथ चतुर्वेदी और नवोदित कलाकार श्रवणी भी नजर आ रही हैं। मुखर्जी और खान 11 साल बाद साथ नजर आएंगे। 2005 में आई मूल फिल्म में मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन थे।



hindi news portal lucknow

प्लेबैक सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक, कोरोना वायरस से लड़ रहे है जंग

15 Aug 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम, जिन्होंने 5 अगस्त को कोरोनावायरस के संक्रमण के कारणन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वर्तमान में वह गंभीर स्थिति में है और उन्हें एमजीएम हेल्थकेयर, चेन्नई की गहन चिकित्सा इकाई में ले जाया गया है। एमजीएम हेल्थकेयर द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार, उनकी स्वास्थ्य स्थिति खराब हो गई है और उन्हें आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया है। 13 अगस्त की देर रात के अचनाक उनकी हालत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया। एसपी बालासुब्रमण्यम को चिकित्सा विशेषज्ञ टीम की सलाह के आधार पर, गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में ले जाया गया था। वह लाइफ सपोर्ट पर हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों की टीम द्वारा उनकी 24 घंटे निगरानी की जा रही है।

मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना टेस्ट पॉजिटिव होने के बाद अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे कुछ दिनों से बुखार, ठंड औऱ कफ जैसी परेशानी हो रही थी। जिसके बाद मैंने कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया जो साकारात्मक आया। मैं घर पर रह कर ठीक हो जाता लेकिन परिवार ने कहा कि अस्पतान जाना ठीक होगा। जिसकेके बाद मैं अस्पताल मैं हूं।

उन्होंने वीडियो में आगे कहा कि पिछले दो तीन दिनों से मुझे थोड़ी बेचैनी हो रही है। बेचैनी का अर्थ है छाती में थोड़ा सा जमाव, जो एक गायक के लिए ठीक नहीं है। कफ बनना और फिर ठंड लगना और बुखार होना। ये तीन बातें से ही मैं परेशान हो रहा था नहीं तो कोई बात नहीं थी। इन बातों को मैं हल्के में नहीं लेना चाहता था इसलिए मैंने अस्पताल जाकर जाँच की। डॉक्टर ने कहा कि कोरोना के बहुत ही मामूली लक्षण है। आप घर में रह सकते हैं। लेकिन मैं अस्पताल आ गया

वीडियों मे जो कुछ गायक कह रहे है उसके हिसाब से तो कोरोना वायरस की जंग को घर पर ही जीता जा सकता था लेकिन अचानक उनकी तबियत बिकड़ने लगी। पिछले 2 दिन से एसपी बालासुब्रह्मण्यम काफी क्रिटिकल हैं।



hindi news portal lucknow

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- उम्मीद है न्याय की जीत होगी

01 Aug 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शनिवार को अपने भाई के लिए न्याय की अपील की। श्वेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक संक्षिप्त नोट लिखकर प्रधानमंत्री से उनके भाई की मौत के मामले को देखने और यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि साक्ष्यों के साथ कोई छेड़छाड़ न हो। उन्होंने लिखा, “हम बेहद साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था जब वह बॉलीवुड में था, न ही हमारा अब कोई है।” श्वेता ने कहा, ‘‘मेरा आपसे अनुरोध है कि तत्काल इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ सही ढंग से हो और किसी साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ न की जाए। उम्मीद है न्याय की जीत होगी।” सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास में मृत मिले थे। अभिनेता की असमय मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने हाई प्रोफाइल जांच शुरू की और इस दौरान फिल्मकार संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा जैसी बॉलीवुड की नामी हस्तियों ने अपने बयान दर्ज कराए। अभिनेता की मौत के एक महीने बाद, उनके पिता ने राजपूत की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मंगलवार को पटना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और उनपर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर डाले अपने पोस्ट में यह भी कहा कि उन्हें न्यायिक व्यवस्था में भरोसाहै और वह “किसी भी कीमत पर न्याय” की उम्मीद करती हैं। सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने श्वेता के पोस्ट पर टिप्पणी की ‘सत्यमेव जयते।’ शुक्रवार को अंकिता ने एक समाचार चैनल को बताया था कि वह इस कठिन परिस्थिति में सुशांत के परिवार के साथ हैं और उनकी मौत के पीछे के कारण जानना चाहती हैं।



hindi news portal lucknow

रोड और प्यार तूने क्या किया जैसी फिल्म के निर्देशक रजत मुखर्जी का निधन

19 Jul 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

मुंबई। मनोज बाजपेयी अभिनीत रोड और रोमांस पर आधारित फिल्म प्यार तूने क्या किया के निर्देशक रजत मुखर्जी का गुर्दा संबधी बीमारी के चलते रविवार को निधन हो गया। उनकी आयु लगभग 58 वर्ष थी। मुखर्जी के करीबी मित्र निर्माता अनीश रंजन ने कहा कि मुखर्जी ने जयपुर में अंतिम सांस ली। वह होली मनाने वहां गए थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा के बाद वहीं फंस गए थे। रंजन ने कहा कि उन्हें एक महीने पहले सांस संबंधी दिक्कत शुरू हुई थी। इसके बाद उन्होंने कोविड-19 की जांच कराई थी।डॉक्टरों ने कहा था कि उनके सोडियम पोटेशियम के स्तर में असंतुलन पाया गया है। उन्होंने पीटीआई- से कहा, मुखर्जी को गुर्दा और हृदय संबंधी दिक्कतें भी थीं। 12 से 15 दिन पहले उनका एक गुर्दा निकाल दिया गया था। वह डायलिसिस कराकर अपने घर आ जाते थे। शनिवार को वह डायलिसिस कराने गए और रात करीब आठ बजे लौटे।निर्माता ने कहा, उनकी देखभाल कर रहीं पत्नी को लगा कि कुछ गड़बड़ है। इसके बाद एंबुलेंस बुलाकर उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मुखर्जी के मित्रों मनोज बाजपेयी, फिल्मकार अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता और अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर समेत फिल्म जगत की कई हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।



hindi news portal lucknow

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में आया नया मोड़, सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाया यह कदम

11 Jul 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का लेकर काफा कुछ चीजें साफ नहीं हैं। मुंबई पुलिस ने जिस तरह सभी को क्लीन चिट लेकर इसे सुसाइड का मामला बताया है उससे सुशांत के फैंस खुश नहीं हैं। सुशांत का परिवार और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस चाहते हैं कि सुशांत सिंह की मौत मामले की जांच सीबीआई करें ताकि सुशांत के दोषियों को सजा मिले। सुशांत सिंह की मौत के मामले में अभी तक 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हुई हैं। अभी तक इस केस को लेकर पुलिस को कोई सब्र करने वाला बयान सामने नहीं आया हैं।सुशांत सिंह राजपूत को लेकर काफी चीजें शक के दायरे में हैं जैसे इतने बाड़े स्टार होने के बाद भी उनके घर में एक भी सीसीटीवी कैमरे का न होना। सुशांत के सुसाइड वाले कमरे से कोई स्टूल या कुर्सी का न मिलना। सुशांत के कमरे की एक चाभी गायब थी और रिया चक्रवर्ती सुशांत के इतने करीब थी लेकिन तब भी उनकों सुशांत की किसी भी परेशानी के बारे में कुछ भी पता न होना। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की जो आखिरी तस्वीर मीडिया में आयी उसमें जिस तरह के गले पर निशान थे और बॉडी की पॉजिशन आत्महत्या वाली नहीं थी। इन सब को लेकर सोशल मीडिया पर एक थ्यौरी चल रही हैं जिसमें सुशांत की हत्या की बात कही जा रही है। सुशांत की मौत को लेकर इसी कारण फैंस चाहते हैं कि इस केस की सीबीआई जांच हो। ये मांग काफी तेज हो गयी हैं। इस मामले ने काफी राजनीतिक लोग तो शामिल थे ही लेकिन अब सुशांत के केस में नया मोड़ आ गया हैं। खबरे हैं कि सुशांत के केस में भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी अपना बयान जारी किया हैं। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इस केस की सीबीआई जांच को लेकर वकील इशकरण सिंह भंडारी से सवाल किया है कि क्या यह केस सीबीआई के पास जाने लायक है या नहीं? सुब्रमण्यम स्वामी भारत के जानेमाने वकील और वरिष्ठ नेता हैं। उन्होंने इस मामले पर दखल देते हुए ट्वीट किया कि मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत के लिए प्रक्रिया शुरू करने के लिए कहा है। उन्होंने ट्वीट में जिक्र किया कि इशकरण सिंह भंडारी संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए सभी डाटा एकत्र करेंगे।



hindi news portal lucknow

पंचतत्व में विलीन हुआ सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर, अंतिम विदाई में रो पड़ा आसमान

15 Jun 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पर्थिव शरीर का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले के सेवा समाज घाट में कर दिया गया हैं। मुंबई में नम आंखों से सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी विदाई दी गई। विले पार्ले के सेवा समाज घाट पर उनका अंतिम संस्कार पूरी विधि से परिवार की मौजूदगी में हुआ। अंतिम विदाई देने के लिए पिता, चचेरे भाई, तीनों बहनें और अन्य करीबी घाट पर मौजूद रहे।

अंतिम संस्कार के वक्त श्मशान घाट मे केवल परिवार के लोग कुछ कुथ दोस्त ही शामिल हुए। सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर पोस्टमार्टम के बाद कपूर अस्पताल में ही था। पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद सीधे श्मशान घाट लाया गया। श्मशान घाट में पहले से ही तैयारी की जा चुकी थी। श्मशान घाट में परिवार के लोग ही मौजूद थे। सुशांत के पिता ने अपने 34 साल के बेटे को मुखाग्नि दी। सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम यात्रा के दौरा मुंबई में तेज बारिश भी होने लगी। श्मशान घाट के बाहर तेज बारिश हो रही थी।

कोरोना वायरल के चलते श्माशान घाट में 50 से ज्यादा लोगों नहीं जा सकते इसके लिए केवल परिवार के लोग ही वहां मौजूद रहे। सुशांत की खास दोस्त कही जाने वाली रिया चक्रवर्ती भी श्मशान घाट में आयी। घाट पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता, चचेरे भाई, तीनों बहनें और अन्य करीबी मौजूद हैं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर, विवेक ऑबराय, सुशांत के कुछ खास दोस्त श्मसान घाट के बाहर खड़े हुए। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला। फिल्म जगत की हस्तियां और उनके प्रशंसक इस खबर से स्तब्ध रह गए। इस युवा अभिनेता को खोने वाले उनके प्रशंसकों की जुबां पर सिर्फ एक ही सवाल है, आखिर क्यों? आखिर ऐसा क्या हुआ कि करियर के अच्छे मुकाम पर पहुंचने के बावजूद 34 वर्षीय अभिनेता ने ऐसा कदम उठाया।

पश्चिमी क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनोज शर्मा ने कहा, ‘‘उनका शव 14 जून रविवार को बांद्रा स्थित उनके आवास पर फंदे से लटका मिला। हम जांच कर रहे हैं।’’ बांद्रा पुलिस के सूत्रों ने बताया कि प्रारंभिक सूचना के आधार पर आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सालियान ने नौ जून को एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पिछले सप्ताह राजपूत ने सालियान की मौत पर शोक जताया था और इसे ‘‘दिल दहला देने वाली खबर’’ बताया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘‘यह बेहद ही दिल दहला देने वाली खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।’’



hindi news portal lucknow

विक्की कौशल के बाद मलाइका अरोड़ा की सोसाइटी में कोरोना पॉजिटिव मिला शख्स, बिल्डिंग सील

11 Jun 2020 [ स.ऊ.संवाददाता ]

कुछ हफ़्ते पहले खबर आयी थी कि विक्की कौशल मुंबई में जहां रहते हैं उस इमारत को सील किया गया था, क्योंकि बिल्डिंग में एक युवा लड़की की कोरोनोवायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। विक्की के बाद अब खबरें आ रही हैं कि मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग को सील कर दिया गया हैं। यह बताया जा रहा है कि बांद्रा में मलाइका अरोड़ा की इमारत को भी, एक निवासी द्वारा कोरोना वायरस परीक्षण सकारात्मक आने के बाद इमारत को सील कर दिया गया है।कोरोनोवायरस के लिए एक सकारात्मक परीक्षण के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग को रेड जोन बनाया गया है। 8 जून को इमारत को सील कर दिया गया था। इससे पहले आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई सितारे अपना शक के आधार पर अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवा चुकें हैं और खुद को 14 दिनों के लिए पृथक भी रख चुके हैं। करण जौहर और जान्हवी कपूर के स्टाफ सदस्यों ने की कोरोनावायरस की रिपोर्ट सकारात्मक आयी थी, जिसके कारण जान्हवी, ख़ुशी और उनके डैडी बोनी कपूर ने 14 दिनों के लिए घर पर खुद को कैद कर लिया था। बाद में, बोनी कपूर ने ट्विटर पर यह पुष्टि करते हुए कहा कि हमारा पूरा परिवार सुरक्षित हैं परिवार में किसी को भी कोरोना नहीं हैं हमारी क्वारंटाइन का समय पूरा हो चुका हैं।

मलाइका पूरे लॉकडाउन में नियमित रूप से सोशल मीडिया अपडेट साझा करती रही हैं। वह अपने बेटे अरहान के साथ रह रही थी। समय-समय पर मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ भी नजर आयी। मलाइका ने लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई थी। खाना पकाने के वीडियो से लेकर अपने कुत्ते कैस्पर के साथ मस्ती करने तक, अपने बेटे को गेम खेलने से लेकर अर्जुन के साथ मजेदार आदान-प्रदान करने के तक, मलाइका लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन खूब वीडियो और तस्वीर शेयर की।



12345678910...